फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशनदी में नहाने के दौरान मगरमच्छ ने किया था हमला, रेस्क्यू के बाद मिल एक पैर

नदी में नहाने के दौरान मगरमच्छ ने किया था हमला, रेस्क्यू के बाद मिल एक पैर

शाम को तलाश करने पर नदी के किनारे बालक के शरीर से अलग हुआ एक पैर जिसमें सैंडल भी पहनी हुई थी, मिला है।टीमें बालक के बाकी के शरीर का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

नदी में नहाने के दौरान मगरमच्छ ने किया था हमला, रेस्क्यू के बाद मिल एक पैर
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,श्योपुरWed, 09 Nov 2022 05:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नदी में नहा रहे 14 वर्षीय बालक पर मगरमच्छ ने हमला किया। मगरमच्छ जबड़े सिर पकड़कर बालक को पानी में खींच कर ले गया। मगरमच्छ के हमले का शिकार हुए 14 वर्षीय बालक का एक पैर नदी के किनारे पानी में मिला है। रघुनाथपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला रघुनाथपुर थाना इलाके के रिझेंटा गांव के पास चंबल नदी का है। बताया गया है कि दिलीप केवट पुत्र ओमप्रकाश केवट उम्र 14 साल निवासी रिझेंटा।

बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह नहाने के लिए नदी से कुछ ही दूरी पर बने अपने घर से चंबल नदी पर पहुंचा था।बालक नहा रहा था इसी दौरान एक मगरमच्छ आया और उसने बालक को अपने जबड़े में भर लिया। फिर मगरमच्छ बालक को लेकर नदी के गहरे पानी में चला गया,किसकी तलाश बालक के परिजनों के अलावा पुलिस और एसडीआरईएफ टीमों के द्वारा की गई। लेकिन, बुधवार की दोपहर तक बालक का कोई अता पता नहीं लग सका।

शाम को तलाश करने पर नदी के किनारे बालक के शरीर से अलग हुआ एक पैर जिसमें सैंडल भी पहनी हुई थी, मिला है।टीमें बालक के बाकी के शरीर का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। इस बारे में रघुनाथपुर थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर का कहना है कि मगरमच्छ के हमले के बाद बालक का एक पैर और सैंडल सर्चिंग के दौरान मिला है, बाकी के शरीर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।एसडीआरईएफ की टीम और पुलिस सर्चिंग कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें