फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में 54 गोवंशों के कटे सर मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

MP में 54 गोवंशों के कटे सर मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी सख्त दिखाई दे रहे हैं। मामले में फरार आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।

MP में 54 गोवंशों के कटे सर मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर चला बुलडोजर
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में 54 गोवंशों के कटे सर मामले में सोमवार को जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने बुलडोजर ऐक्शन के तहत 3 आरोपियों के मकानों के अवैध हिस्से को गिराया है। बताया जा रहा है कि आरोपियो ने यह मकान अवैध रूप से बनाए थे। इस पूरे मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी सख्त दिखाई दे रहे हैं। मामले में फरार आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है। साथ ही चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है।

सिवनी जिले के धूमा थाना और धनोरा थाना के पलारी चौकी क्षेत्र में गौवंश की हत्या के मामले में 5 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। नागपुर के चार बदमाश फरार हैं। उन पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। साथ ही तस्करों के साथ संलिप्तता के संदेह में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में सिवनी जिले के रहने वाले वाहिद, शादाब, इरफान, रामदास और संतोष नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं आरोपियों को फंडिंग और गाइड करने वाले मौमिनपुरा नागपुर के पांच लोगों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

गोकशी के आरोपियों के यंहा चला बुलडोजर

गौकशी के आरोपी वाहिद, शादाब खान और इरफान के घर प्रसासन का बुलडोजर चलाया जा रहा है। आरोपी के मकान को प्रशासन द्वारा जमींदोज किया जा रहा है। पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद है। उक्त आरोपी पर रासुका की कार्रवाई की जा चुकी है। अभी तक इस मामले में वाहिद,शादाब सहित 5 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जिनमें से 3 आरोपियों पर NSA लगा है।


रिपोर्ट विजेन्द्र यादव