फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशरतलाम में पुलिस थाने के पास अर्द्ध विक्षिप्त को दो लोगों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को लगी खबर

रतलाम में पुलिस थाने के पास अर्द्ध विक्षिप्त को दो लोगों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को लगी खबर

रतलाम में स्टेशन रोड थाने के पास एक अर्द्ध विक्षिप्त युवक की दो लोगों ने जमकर पिटाई की। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को खबर लगी। अब पुलिस मामले के आरोपियों को पता लगा रही...

रतलाम में पुलिस थाने के पास अर्द्ध विक्षिप्त को दो लोगों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को लगी खबर
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानThu, 02 Dec 2021 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रतलाम में स्टेशन रोड थाने के पास एक अर्द्ध विक्षिप्त युवक की दो लोगों ने जमकर पिटाई की। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को खबर लगी। अब पुलिस मामले के आरोपियों को पता लगा रही है। 

 

रतलाम शहर के व्यस्त इलाके में स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में एक अर्द्ध विक्षिप्त की दो युवकों द्वारा पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो में घटनास्थल शासकीय कन्या महाविद्यालय के पास है जो कि पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर के फासले पर है। दो युवक अर्द्ध विक्षिप्त को पीटते दिखाई दे रहे हैं। करीब पौन मिनिट के इस वीडियो की शुरुआत में स्कूटी पर एक युवक अर्द्ध विक्षिप्त को रोड डिवाइडर के सहराे धकिया रहा है। गाड़ी से वह उसे धक्का दे रहा है। 

गाड़ी सड़क पर खड़ी कर पिटाई
वायरल वीडियो में अर्द्ध विक्षिप्त को दोनों युवकों द्वारा लात-घूंसों से पीटा जा रहा है। पीटते-पीटते हुए वे उसके कपड़े भी खींचते हैं। पिटाई करते करते वे हांफने लगते हैं लेकिन इसके बाद भी अर्द्ध विक्षिप्त पर उन्हें रहम नहीं आता। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है लेकिन इससे यह साफ होता है कि घटना के वक्त वहां तीन लोगों के अलावा भी कुछ और लोग थे। मगर सड़क सूनसान दिखाई दे रही है। 

अब पिटाई करने वालों को तलाश में जुटी पुलिस
अर्द्ध विक्षिप्त की लात-घुसों पिटाई की इस अमानवीय घटना के बाद अब पुलिस ने एक्शन शुरू किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पिटाई कर रहे दोनों युवकों की तलाश आरंभ कर दी है लेकिन अभी तक कोई विशेष सुराग नहीं लगा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें