फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशसागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट राजनीति का अखाड़ा बना, भाजपा-कांग्रेस नेता भिड़े, मंत्री भी पहुंचे

सागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट राजनीति का अखाड़ा बना, भाजपा-कांग्रेस नेता भिड़े, मंत्री भी पहुंचे

सागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट में पिछले दिनों हुई तोड़फोड़ के कारण वह राजनीति का अखाड़ा बन गया है। भाजपा और कांग्रेस नेता आमने-सामने भिड़ गए और पुलिस दोनों के बीच में खड़ी रही। वहीं,...

सागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट राजनीति का अखाड़ा बना, भाजपा-कांग्रेस नेता भिड़े, मंत्री भी पहुंचे
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानThu, 27 Jan 2022 04:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट में पिछले दिनों हुई तोड़फोड़ के कारण वह राजनीति का अखाड़ा बन गया है। भाजपा और कांग्रेस नेता आमने-सामने भिड़ गए और पुलिस दोनों के बीच में खड़ी रही। वहीं, स्थानीय मंत्री भूपेंद्र सिंह के पहुंचने से राजनीति और गर्मा गई क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे भाजपा नेताओं के साथ मंत्री भी बैठ गए।

 

सागर जिले के खुरई में सेल्फी पाइंट बनाया गया था जिसमें पिछले दिनों तोड़फोड़ हुई थी। इसमें कांग्रेस नेताओं के खिलाफ स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई की थी तो आज कांग्रेस नेता इसमें जांच की मांग के लिए तहसील कार्यालय पहुंचे थे। इस बीच वहां भाजपा के भी कार्यकर्ता झंडों के साथ नारेबाजी करते हुए पहुंच गए। भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग थी कि सेल्फी पाइंट में तोड़फोड़़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। 

भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने भिड़े
सेल्फी पाइंट तोड़फोड़ में जांच व गिरफ्तारी की मांगों को लेकर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता एक ही समय में एक सड़क पर जमा हो गए। एक तरफ कांग्रेस नेता झंडे लेकर मौजूद थे तो दूसरी तरफ भाजपा नेता वहां तोड़फोड़़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी कर कांग्रेस नेताओँ की तरफ बढ़ने लगे। प्रदर्शन को देखते हुए वहां तैनात पुलिस बल बीच में खड़े होकर दोनों पक्षों को रोकने लगा लेकिन भाजपा कार्यकर्ता धक्का-मुक्की कर कांग्रेस नेताओं की तरफ दौड़े। 

लाठी चार्ज व गाड़ियां में तोड़फोड़
मंत्री भूपेंद्र सिंह के वहां पहुंचने से मामला और गंभीर हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं के उनके पहुंचने से हौंसले बढ़ गए। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भगाने के लिए लाठी चार्ज कर दिया। इसके बाद उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़़ हुई। सेल्फी पाइंट में तोड़फो़ड़़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए तो मंत्री भी उनके साथ वहीं बैठ गए। मामले को देखते हुए जिला पुलिस के विभिन्न थानों से अतिरिक्त पुलिस बल खुरई बुलाया गया। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी में तोड़फोड़ के वीडियो वायरल भी हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें