फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशफोन रखो और खाना खा लो... मां के इतना कहते ही बेटी ने उठाया खौफनाक कदम; छत पर जाकर फंदे से लटकी

फोन रखो और खाना खा लो... मां के इतना कहते ही बेटी ने उठाया खौफनाक कदम; छत पर जाकर फंदे से लटकी

हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी पीएल शर्मा ने बताया कि कक्षा 10 की छात्रा हेमा लोखंडे ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लड़की की उम्र 16 साल थी।

फोन रखो और खाना खा लो... मां के इतना कहते ही बेटी ने उठाया खौफनाक कदम; छत पर जाकर फंदे से लटकी
Devesh Mishraभाषा,इंदौरFri, 24 Nov 2023 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा फांसी के फंदे से लटक गई। लड़की ने यह खौफनाक कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी मां उसे मोबाइल इस्तेमाल करने से मना कर रही थीं। नाराजगी और गुस्से में शुक्रवार को लड़की ने कथित रूप से फांसी लगाकर जान दे दी। 

हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी पीएल शर्मा ने बताया कि कक्षा 10 की छात्रा हेमा लोखंडे ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लड़की की उम्र 16 साल थी। उन्होंने बताया, 'हेमा अपने घर में मोबाइल का इस्तेमाल कर रही थी। उसकी मां ने उससे कहा कि वह मोबाइल का इस्तेमाल बंद करे और खाना खा ले। इस बात पर उसने तैश में आकर मोबाइल रखा और घर की तीसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली।'

थाना प्रभारी के मुताबिक सुसाइड करने वाली छात्रा के परिजनों का कहना है कि वह छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करती थी और मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करती थी। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

कमेंट से आहत होकर उठाया खौफनाक कदम
वहीं एक दूसरे मामले में उज्जैन का एक 16 साल का लड़का फांसी के फंदे से लटक गया। जानकारी के मुताबिक, मृतक इंस्टाग्राम पर फैशन से जुड़े रील बनाया करता था। 12 नवंबर को उसने एक रील बनाया जिसमें वो साड़ी पहने हुए नजर आया था। मृतक मेकअप करके वीडियो पोस्ट किया करता था। उसके आखिरी रील में काफी भद्दे-भद्दे कमेंट आए। लोगों ने उसके साड़ी वाले लुक को लेकर गंदी-गंदी बातें लिखीं। ऐसा माना जा रहा है कि नाबालिग लड़का उन कमेंट से आहत होकर सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यहां क्लिक कर पढ़िए पूरी खबर...                      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें