फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशस्कूल में चल रहा था समर कैंप, अचानक लगी आग; मच गई भगदड़

स्कूल में चल रहा था समर कैंप, अचानक लगी आग; मच गई भगदड़

ग्वालियर के एक पब्लिक स्कूल में आग लगने से अफरातफरी मच गई। स्कूल में समर कैंप चल रहा था। जिस समय यह हादसा हुआ, वहां काफी बच्चे मौजूद थे। आग लगने से वहां भगदड़ मच गई। बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

स्कूल में चल रहा था समर कैंप, अचानक लगी आग; मच गई भगदड़
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरThu, 09 May 2024 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर के एक पब्लिक स्कूल में आग लगने से अफरातफरी मच गई। स्कूल में समर कैंप चल रहा था। जिस समय यह हादसा हुआ, वहां काफी बच्चे मौजूद थे। आग लगने से वहां भगदड़ मच गई। हालांकि स्कूल के अंदर फंसे बच्चों को सुरक्षित स्कूल से बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लगी थी जो फैलते हुए स्कूल बिल्डिंग तक पहुंच गई। दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू पा लिया है। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के कांति नगर की है।

दरअसल, कांति नगर इलाके के एक स्कूल परिसर खड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक आग लग गई। इससे स्कूल में धुआं भर गया। इस दौरान चर्चा फैल गई कि स्कूल में समर कैंप चल रहा है। घटना के समय 8 से 10 बच्चे अंदर थे। स्कूल संचालक का दावा है कि स्कूल में कोई समर कैंप नहीं चल रहा था। छुटि्टयां चल रही हैं। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई।

स्कूल परिसर में अभिजीत पटेल का इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग पर लगा हुआ था। लोगों के मुताबिक लपटें उठती देख उन्होंने पानी लाकर आग पर डाला। फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने पूरी तरह आग बुझाई। लोगों का कहना है कि घटना के समय बच्चों की ड्रॉइंग, म्यूजिक, डांस और अन्य एक्टिविटी चल रही थीं। स्कूल संचालक सोना पटेल की सास शीवा पटेल का कहना है कि 30 अप्रैल से पहले ही बच्चों की छुटि्टयां कर दी गई थीं। स्कूल में बच्चे नहीं थे। बदनाम करने के लिए साजिश की जा रही है। वहीं, फायर ब्रिगेड अधिकारी अतिबल सिंह यादव का कहना है कि सूचना मिलने के बाद तत्काल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।