फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशसतना में बीजेपी पार्षद पर हमला, फल बेचने वाले ने सीने में मारा छुरा; गंभीर हालत में रीवा रेफर

सतना में बीजेपी पार्षद पर हमला, फल बेचने वाले ने सीने में मारा छुरा; गंभीर हालत में रीवा रेफर

मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी पार्षद के सीने में फल बेचने वाले ने छुरा मार दिया। यह उनके सीने में धंस गया। उन्हें गंभीर हालत में रीवा रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

सतना में बीजेपी पार्षद पर हमला, फल बेचने वाले ने सीने में मारा छुरा; गंभीर हालत में रीवा रेफर
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,सतनाWed, 21 Feb 2024 10:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सतना के एक पार्षद पर जानलेवा हमला हुआ है। यह हमला एक फल विक्रेता ने किया। आरोपी फल विक्रेता ने बका (नारियल काटने वाला छुरा) से हमला किया है जो पार्षद के सीने में गहरे तक जा धंसा था। सतना नगर निगम क्षेत्र के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीली कोठी आश्रम के समीप फल विक्रेता और वार्ड नंबर 26 के बीजेपी पार्षद महेंद्र पांडेय के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पार्षद पर आरोपी फल विक्रेता ने बका से हमला कर दिया। इस दौरान पार्षद के सीने में गहरी चोट लगी है। 

वहीं जवाबी हमले में एक फल विक्रेता भी घायल हुआ है। फिलहाल दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर पार्षद की हालत गंभीर होने पर उन्हें रीवा रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि बका के हमले से पार्षद के फेफड़े तक चोट पहुंची है। घटना की खबर मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। जानकारी के मुताबिक पार्षद पर हमले का आरोपी रामफल गुप्ता वाहन में ही फल की दुकान लगाता है। 

चार दिन पहले ही यह व्यक्ति मैहर से अपनी दुकान समेट कर सतना आया और यहां पर बवाल कर दिया। फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि विवाद की मूल वजह क्या है? दोनों पक्षों के लोग अपनी बात बता रहे हैं। बताया जाता है कि पीली कोठी आश्रम के पास रोहित गुप्ता नामक फल विक्रेता से पार्षद का भतीजा बात कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच अतिक्रमण को लेकर बातचीत चल रही थी। तभी आरोपी ने बका से हमला कर दिया। जिसे बचाने के लिए पार्षद आगे बढ़े और बका उनके सीने में धंस गया। पार्षद को अचेत अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। 

पार्षद पर हमले के आरोपी दुकानदार का रिश्तेदार भी वहीं पर दुकान लगाता है। उसकी दुकान में भी कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है। हालांकि हमलावरों की तस्दीक अभी तक नहीं हो सकी। बताया जाता है कि रोहित गुप्ता पर भी चाकू से हमला किया गया है। जिससे उसके शरीर में काफी चोट आई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पार्षद और फल विक्रेता के बीच विवाद के बाद सिविल लाइन पुलिस दोनों पक्षों से प्रकरण की जांच कर रही है। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच की जा रही है। पार्षद की स्थिति को देखते हुए रीवा रेफर किया गया है। वहीं शिकायत पर आरोपी रामफल और कमलेश गुप्ता पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट-सचिन त्रिपाठी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें