फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशसम्राट पृथ्वीराज फिल्म मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर ऐलान किया

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर ऐलान किया

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ट्वीट कर इस फैसले का ऐलान किया है। टैक्स फ्री से ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देख सकेंगे।

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर ऐलान किया
Ravindra Kailasiyaलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 02 Jun 2022 05:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ट्वीट कर इस फैसले का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें इसलिए यह निर्णय लिया गया है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान महान योद्धा थे और उनके जीवन पर आधारित सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है। इसमें फिल्म में अक्षय कुमार में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है। सीएम चौहान ने कहा कि टैक्स फ्री करने का उद्देश्य है, महान सम्राट पृथ्वीराज के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें। उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत होगा। गौरतलब है कि फिल्म पृथ्वीराज को देश के कुछ राज्यों ने भी टैक्स फ्री किया है।

अक्षय कुमार ने भी सीएम के अभियान को दिए थे एक करोड़
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अभिनेता अक्षय कुमार काफी प्रभावित हैं। उन्होंने पिछले दिनों अक्षय कुमार ने सीएम चौहान के आंगनबाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौने, शिक्षण सामग्री जुटाने के अभियान की सराहना की थी। उन्होंने अपनी तरफ से एक करोड़ रुपए की राशि भी इस अभियान के लिए दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें