फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशशिवराज तो मुखौटा हैं, सरकार आरएसएस चला रही' कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने तालिबान से की मध्य प्रदेश सरकार की तुलना

शिवराज तो मुखौटा हैं, सरकार आरएसएस चला रही' कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने तालिबान से की मध्य प्रदेश सरकार की तुलना

“शिवराज सिंह चौहान तो मुखौटा हैं। सरकार तो असल में आरएसएस चला रही है। जिस तरह तालिबान में पीछे बैठे लोग सरकार चला रहे हैं, वैसे ही यहां भी हो रहा है।” यह बात सात बार के विधायक और कांग्रेस...

शिवराज तो मुखौटा हैं, सरकार आरएसएस चला रही' कांग्रेस नेता डॉ. गोविंद सिंह ने तालिबान से की मध्य प्रदेश सरकार की तुलना
भोपाल, लाइव हिंदुस्तान Tue, 28 Sep 2021 04:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

“शिवराज सिंह चौहान तो मुखौटा हैं। सरकार तो असल में आरएसएस चला रही है। जिस तरह तालिबान में पीछे बैठे लोग सरकार चला रहे हैं, वैसे ही यहां भी हो रहा है।” यह बात सात बार के विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को कही। 

संघ के शिविर में सरकारी वाहनों के इस्तेमाल का आरोप
डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि आरएसएस चला रही है। वे भिंड जिले के अरोखर में हो रहे आरएसएस के शिविर में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोप लगा रहे थे। सिंह ने कहा है कि वहां सरकारी एंबुलेंस लगी हैं। सरकारी वाहनों से सामान ढोया जा रहा है। सरकारी अधिकारियों को निर्देश हैं कि शिविर में आने वालों को ग्वालियर छोड़ें और लेकर आएं।

सात बार के विधायक 
गौरतलब है कि डॉ. गोविंद सिंह भिंड जिले की लहार विधानसभा सीट से आते हैं। वह सात बार निर्वाचित होकर विधायक बने हैं। वे इसके पहले भी शिवराज सरकार और आरएसएस को समय-समय पर घेरते रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने शिवराज सरकार की तालिबान सरकार से तुलना कर डाली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें