DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › मध्य प्रदेश में बढ़ते पॉजिटिविटी रेट ने बढ़ाई टेंशन, इंदौर में दूसरे दिन भी मिले दस नए कोरोना संक्रमित
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में बढ़ते पॉजिटिविटी रेट ने बढ़ाई टेंशन, इंदौर में दूसरे दिन भी मिले दस नए कोरोना संक्रमित

भोपाल, लाइव हिंदुस्तान Published By: Deepak
Sat, 25 Sep 2021 08:52 PM
मध्य प्रदेश में बढ़ते पॉजिटिविटी रेट ने बढ़ाई टेंशन, इंदौर में दूसरे दिन भी मिले दस नए कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन में छह करोड़ से ज्यादा को पहला डोज लग जाने के बावजूद नए मरीजों की संख्या थम नहीं रही है। इंदौर में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट से 36 नए केस आने के बाद दूसरे दिन भी 10 नए मरीज सामने आए। भोपाल में भी तीन नए कोरोना मरीज पाए गए हैं। बढ़ते पॉजिटिविटी रेट ने यहां पर टेंशन बढ़ा दी है।

मध्य प्रदेश में कुल एक्टिव केस 118
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्टों के मुताबिक मध्य प्रदेश में 118 कोरोना पॉजिटिव एक्टिव हैं। शनिवार को कोरोना की जांच के दौरान 16 नए मरीज सामने आए हैं। इंदौर और भोपाल को मिलाकर 13 नए मरीज पाए गए हैं। ग्वालियर, अनूपपुर व बड़वानी में भी एक-एक नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इससे पॉजिटिविटी दर 0.02 प्रतिशत हो गई है। हालांकि एक सकारात्मक पक्ष यह भी है कि प्रदेश में स्वस्थ होकर अपने घर जाने वाले मरीजों की संख्या नए मरीजों से ज्यादा है और19 मरीज स्वस्थ हुए हैं। 

एक करोड़ 82 लाख 47 हजार की जांच
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि प्रदेश में शनिवार तक एक करोड़ 82 लाख 47 हजार 709 लोगों की कोरोना जांच हुई है। इसमें से सात लाख 92 हजार 487 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव में से सात लाख 81 हजार 852 स्वस्थ हुए, लेकिन 10 हजार 518 की जान जा चुकी है।

संबंधित खबरें