फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशसपना साहू पर इनाम घोषित, खूबसूरत लड़कियों का गैंग चलाती है लेडी डॉन; अमीरों को टारगेट

सपना साहू पर इनाम घोषित, खूबसूरत लड़कियों का गैंग चलाती है लेडी डॉन; अमीरों को टारगेट

सपना साहू के लिए काम करने वाली महिला व्यापारी सजल मित्तल से दो करोड़ रुपए की मांग करने लगी। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। सजल के मना करने पर उनके साथ मारपीट भी किया गया।

सपना साहू पर इनाम घोषित, खूबसूरत लड़कियों का गैंग चलाती है लेडी डॉन; अमीरों को टारगेट
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,इंदौरThu, 20 Jun 2024 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

खूबसूरत लड़कियों का गैंग चलाने वाली लेडी डॉन सपना साहू पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। दरअसल, एक बिजनेसमैन से दो करोड़ रुपए मांगने के मामले में पुलिस सपना को खोज रही है। अब उसपर तीन हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। यूं तो इनाम की राशि आपको कम लग सकती है लेकिन सपना के कारनामों के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक समय इंदौर में सपना साहू अपनी दबंगई के लिए मशहूर थी। लेकिन समय के साथ उसने अपना काम बदल लिया। वह खूबसूरत लड़कियों के गैंग की सरगना बन बैठी। इन लड़कियों की मदद से वो बड़े और अमीर लोगों को हनीट्रैप में फंसाती है।

अमीरों को फंसाती है सपना साहू
लेडी डॉन सपना साहू ने इंदौर के लोहा व्यापारी सजल मित्तल से एक महिला की दोस्ती कराई। वह महिला सपना के गैंग की ही थी। महिला ने व्यापारी से मीठी-मीठी बातें शुरू कर दीं। न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। और यहीं से शुरू हुआ हनीट्रैप का खेल... दरअसल, महिला और व्यापारी चैटिंग करने लगे। लेकिन व्यापारी ने एक समझदारी दिखाई, उसने बाचतीत का स्क्रीनशॉट ले लिया। हालांकि दोनों में दोस्ती बढ़ती गई और फिर संबंध भी बने। व्यापारी का वीडियो भी सपना साहू के इशारे पर बना लिया गया।

व्यापारी से दो करोड़ की मांग
सपना साहू के लिए काम करने वाली महिला व्यापारी से दो करोड़ रुपए की मांग करने लगी। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। सजल के मना करने पर उनके साथ मारपीट भी किया गया। फिर सपना के इशारे पर महिला ने व्यापारी पर रेप का केस कर दिया। सजल को जेल जाना पड़ा। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब सपना साहू का नाम सामने आया। सजल के परिवार वालों ने चैटिंग का स्क्रीनशॉट पुलिस को दिखाया। इसके बाद जब पुलिस ने जालसाज महिला से पूछताछ की तब उसने पूरा सच बताया।

झूठा प्यार, मुलाकात और ब्लैकमेलिंग का खेल
लेडी डॉन सपना साहू पर अपराध के कई मामले दर्ज हैं। जांच में पता चला कि सपना साहू का गैंग अमीरों को टारगेट करता है। उन्हें हनीट्रैप में फंसा कर पैसे वसूलता है। कुछ दिनों पहले एक व्यापारी ने सुसाइड कर लिया था। उसे हनीट्रैप में फंसाकर 20 लाख रुपए मांगे जा रहे थे। हैरानी की बात तो यह है कि जिस महिला ने सजल मित्तल को फंसाया वह पांच-पांच बार दुल्हन बन चुकी है। वह शादी करती है फिर वहां से पैसे-गहने लेकर फरार हो जाती है। लेडी डॉन सपना साहू के गैंग में न जाने कितनी लड़कियां हैं। अश्लील वीडियो बनाकर यह लड़कियां लोगों को ब्लैकमेल करती हैं। सभी लड़कियों को सपना साहू गाइड करती है। पुलिस ने सपना पर इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Advertisement