फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश में चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

मध्य प्रदेश में चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

23 जुलाई को शहीद क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई गई थी। इस दौरान राज्य में उनकी प्रतिताओं को पूजा भी गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस मूर्ति को तोड़ा गया है उसकी भी पूजा हुई थी।

मध्य प्रदेश में चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज
Nishant Nandanपीटीआई,झाबुआWed, 03 Aug 2022 09:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मंगलवार को अधिकारियों ने जानकारी दी है कि अज्ञात लोगों ने क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति तोड़ दी। यह घटना जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर थांदला शहर की है। 

सोमवार को मूर्ति तोड़े जाने की जानकारी सामने आई है। थांदला नगर परिषद के मुख्य म्यूनिसिपल ऑफिसर भरत सिंह टांक ने कहा मूर्ति के छोटे हिस्से को तोड़ा गया है। आजाद की इस मूर्ति पर लगे पिस्टल को क्षतिग्रस्त किया गया था जिसे अब ठीक करा दिया गया है। 

स्थानीय पुलिस इंचार्ज कौशल्या चौहान ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान पुलिसवालों की नजर मूर्ति के टूटे हिस्से पर पड़ी थी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान की जाएगी। इस मामले में स्थानीय बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि पिछले महीने 23 जुलाई को शहीद क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की जयंती मनाई गई थी। इस दौरान राज्य में उनकी प्रतिताओं को पूजा भी गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस मूर्ति को तोड़ा गया है उस मूर्ति की पूजा भी चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर की गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें