फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशअपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है; MP में पुजारी को 18 बार चाकू गोदने वाले सनकी आशिक पर ऐक्शन

अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है; MP में पुजारी को 18 बार चाकू गोदने वाले सनकी आशिक पर ऐक्शन

मध्य प्रदेश की मोहन सरकार में लगातार अपराधियों पर सख्त ऐक्शन लिया जा रहा है। पुजारी पर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को पकड़ लिया। इस घटना के बाद इलाके के लोग डर गए थे।

अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है; MP में पुजारी को 18 बार चाकू गोदने वाले सनकी आशिक पर ऐक्शन
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,रतलामThu, 01 Feb 2024 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है... दो युवक जिनके हाथों में जंजीर है, वो कान पकड़कर यही बात दोहराते हुए पैदल चल रहे हैं। दोनों युवकों के आसपास कई पुलिस वाले मौजूद हैं। यह मध्य प्रदेश के रतलाम का वीडियो है। दरअसल, एकतरफा प्यार के चलते आधी रात को एक पुजारी के घर में घुसकर भय्यू मराठा नाम के आरोपी ने उन्हें 18 बार चाकुओं से गोदा। इस दौरान उसके साथ आठ और लड़के थे। पुलिस ने इस मामले में भय्यू और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी भय्यू ने पुजारी पर 18 बार चाकू से वार किया। वो अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं। गुरुवार को पुलिस की टीम पकड़े गए अपराधियों को लेकर पुजारी के घर गई। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों अपराधी कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं। वो बार-बार बोल रहे हैं कि 'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है।'

एकतरफा प्यार का मामला
दरअसल, पुजारी अवधेश त्रिवेदी पर सोमवार की रात भय्यू मराठा ने अटैक कर दिया था। जानकारी के मुताबिक, पुजारी की 18 साल की बेटी से आरोपी जबरन शादी करना चाहता है। पुजारी अपनी बेटी को उसकी नानी के पास ग्वालियर छोड़ आए थे। इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने उन्हें 18 बार चाकुओं से गोदा।

मध्य प्रदेश की मोहन सरकार में लगातार अपराधियों पर सख्त ऐक्शन लिया जा रहा है। पुजारी पर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को पकड़ लिया। इस घटना के बाद इलाके के लोग डर गए थे। लोगों के मन से भय हटाने के लिए पुलिस की टीम दोनों अपराधियों को पुजारी के घर ले गई। इस दौरान अपराधियों से कान पकड़कर माफी मंगवाया गया।

दरअसल, रतलाम के श्री जैनश्वेतांबर कबीर साहब मंदिर में अवधेश त्रिवेदी (46) पूजा करते हैं। मंदिर के पीछे ही उनका घर है। सोमवार देर रात करीब एक बजे आदतन लिस्टेड बदमाश भय्यू उर्फ यश मराठा अपने 8 साथियों के साथ उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया। सभी आरोपियों ने अपने चेहरे ढक रखे थे। आरोपियों ने पुजारी के घर में तोड़-फोड़ की और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान जब पुजारी की पत्नी और मां उन्हें बचाने आईं तो आरोपियों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। सनकी आशिक ने पुजारी पर 18 बार चाकू से वार किए। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

रतलाम पुलिस ने भय्यू मराठा और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों से अन्य अपराधियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। भय्यू उर्फ यश (20) पिता मधुसूदन देशमुख मराठा निवासी भंडारी गली स्टेशन रोड थाने का आदतन और लिस्टेड बदमाश है। इस पर आधा दर्जन से अधिक मारपीट सहित अन्य मामले दर्ज हैं। पुलिस ने रेहान (19) पिता जब्बार खान निवासी जुनी कलाल सेरी को भी अरेस्ट किया है। दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें