फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशरतलाम में बाइक अड़ने पर विवाद, किशोर को पीटा फिर चाकू से किए वार; सभी आरोपी नाबालिग

रतलाम में बाइक अड़ने पर विवाद, किशोर को पीटा फिर चाकू से किए वार; सभी आरोपी नाबालिग

मध्य प्रदेश के रतलाम में मामूली बात पर एक नाबालिग की हत्या कर दी गई है। बाइक अड़ने को लेकर नाबालिगों का आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद किशोर को पीटा गया फिर उसपर चाकू से वार किए गए।

रतलाम में बाइक अड़ने पर विवाद, किशोर को पीटा फिर चाकू से किए वार; सभी आरोपी नाबालिग
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,रतलामWed, 04 Oct 2023 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के रतलाम में दिन पर दिन अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। इन दिनों रतलाम में चाकू बाजी की घटना बार-बार सामने आ रही है और इन घटनाओं में लोगों की जान भी जा रही है। ताजा मामला रतलाम के 80 फीट रोड का है जहां मामूली बात पर नाबालिकों में मारपीट हो गई। इसके बाद चाकू चले और एक नाबालिग की मौत भी हो गई। हालांकि मरने से पहले उसने पुलिस को आरोपियों के नाम बता दिए थे। जिसपर कार्रवाी करते हुए पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया।

दरसअल, सीएसपी अभिनव कुमार बारंगे ने बताया कि रतलाम के 80 फीट रोड पर आज पुलिस को सूचना मिली थी के एक युवा घायल अवस्था में रोड किनारे पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया। घायल ने पुलिस को घटना के बारे में और हमला करने वाले के नाम बताएं। जिससे पता चला कि दो दिन पहले बाइक अड़ने की बात पर मृतक और आरोपियों में विवाद हो गया था। इसके बाद आज रतलाम की 80 फीट रोड पर आरोपियों ने मृतक को मारपीट कर चाकू से हमला किया। घटना की जानकारी जैसे पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में युवक को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अब सवाल यह है कि मामूली बात पर रतलाम में लोग जानलेवा हमला करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। नाबालिक भी कम उम्र में चाकू चला रहे हैं। बाइक अड़ने के विवाद में नाबालिग की जान चली गई। किसी के घर का बेटा चला गया और रतलाम पुलिस पूरी तरह कानून व्यवस्था के नाम पर ठप दिखाई दे रही है। पुलिस को युवक ने दम तोड़ने के पहले चाकू मारने वालों के नाम बता दिए थे। नाबालिग मृतक की शिनाख्त, पिता जगदीश पांचाल उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने तत्काल मृतक द्वारा बताए गए नामों वाले आरोपियों की खोज शुरू कर मुख्य आरोपी सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

संवादाता - आमीन हुसैन
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें