फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशबहन की मदद से 15 साल की लड़की को फार्म हाउस में बनाता रहा हवस का शिकार

बहन की मदद से 15 साल की लड़की को फार्म हाउस में बनाता रहा हवस का शिकार

MP Khandwa Rape case: मध्यप्रदेश में खंडवा जिले में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दो दिन तक रेप का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी का साथ उसकी बहन और दोस्त ने भी दिया। भाई-बहन गिरफ्तार।

बहन की मदद से 15 साल की लड़की को फार्म हाउस में बनाता रहा हवस का शिकार
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,खंडवाFri, 01 Dec 2023 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश में खंडवा जिले में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दो दिन तक रेप का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी का साथ उसकी बहन और दोस्त ने भी दिया। नर्मदानगर थाना क्षेत्र में पीड़िता को दो दिनों तक भूखा-प्यासा रखा गया और हैवानियत की गई। लड़की दीवार में दो फीट के एक छेद से किसी तरह निकलकर भागी। एक ग्रामीण से फोन लेकर पुलिस और परिजन को सूचना दी। तब जाकर यह वारदात सामने आई। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी भाई-बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे फरार साथी की तलाश की जा रही है। 

नर्मदानगर पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय लड़की की शिकायत पर कालमुखी में रहने वाले बंटी पिता कमल गुर्जर, उसकी बहन और साथी विनोद पांडे निवासी आनंदनगर के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। विनोद पांडे एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करता है। 28 नवंबर की सुबह बिजौरा भील गांव के बाहर बने फार्म हाउस से लड़की भागकर एक टप्पर पर पहुंची। यहां मांगीलाल और उसका परिवार रहता है। पीड़िता ने उसे अपनी आपबीती बताई। मांगीलाल ने पीड़िता की मदद की और उसकी परिजनों से बात कराई। 

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़िता और बंटी के बीच दोस्ती थी। बंटी उसे पहले इंदौर ले गया। फिर वहां से शादी का झांसा देकर बिजौरा भील स्थित उसके फार्म हाउस लेकर पहुंचा। यहां उसने शादी से पहले ही संबंध बनाने का प्रयास किया। जब पीड़िता ने इनकार किया तो जबर्दस्ती की। उसके कपड़े तक फाड़ दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि इस करतूत में उसकी बहन और साथी विनोद ने भी साथ दिया। यह बात बाहर लीक न हो जाए इसलिए आरोपियों ने बालिका को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। लेकिन दीवार में एक छेद था जिससे निकलकर वह भाग निकली। 

एसडीओपी पुनासा रवींद्र कुमार बोयत ने बताया कि बंटी पर दुष्कर्म और अपहरण का केस दर्ज किया है। बंटी की बहन दीक्षा और विनोद पांडे ने वारदात में साथ दिया है। इसलिए इन्हें भी आरोपी बनाया गया है। बंटी व दीक्षा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विनोद की तलाश की जा रही है। वह जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(रिपोर्ट: निशात मोहम्मद सिद्दीकी)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें