DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पुरनी का वीडियो वायरलः टिकट नहीं मिलने पर यह क्या कह रहे हैं नेताजी
मध्य प्रदेश

खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पुरनी का वीडियो वायरलः टिकट नहीं मिलने पर यह क्या कह रहे हैं नेताजी

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानPublished By: Ravindra Kailasiya
Mon, 11 Oct 2021 11:44 PM
खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पुरनी का वीडियो वायरलः टिकट नहीं मिलने पर यह क्या कह रहे हैं नेताजी

खंडवा लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनावों के लिए प्रत्याशी चयन के दौरान दावेदारों में जोर-आजमाइश चलती है। खंडवा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस दावेदारों में भी यही हुआ लेकिन अब जब राजनारायण पुरनी को टिकट मिल गया है तो उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के सामने वे जिस अंदाज में धमकी देते दिखाई दे रहे हैं, वह दूसरे दावेदार अरुण यादव के लिए चुनौती का अंदाज है। इससे कांग्रेस के लिए मुश्किलें पैदा हो सकती हैं। 

 

कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण पुरनी को वीडियो में अपने समर्थकों का जयवर्धन सिंह से परिचय कराते हुए दिखाया जा रहा है। वे सबका परिचय कराते हुए अंत में यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि या तो टिकट दे देना नहीं तो हरवा देंगे कांग्रेस को। इस वीडियो में उनके समर्थक जोर का ठहाका लगाते हैं और जयवर्धन सिंह भी मुस्कुराते हैं। 

नाम वापसी का समय बचा है
यह वीडिय़ो ऐसे समय वायरल हुआ है जब अरुण यादव कांग्रेस के पक्ष में सभाएँ ले रहे हैं। मगर वे एक सभा में यह भी कह चुके हैं कि फसल मैं उगाता हूं और काटने के लिए किसी को दिलवा दिया जाता है। उऩके मन के भीतर अभी भी दर्द है। ऐसे वीडियो से उनका दर्द और उभरा जा रहा है। इस वीडियो को भाजपा के एक प्रवक्ता के ट्विटर हैंडल पर भी देखा जा सकता है। इससे यह आशंका जाहिर होती है कि इसमें भाजपा का यह चुनावी दांव हो और कांग्रेस नेताओं के बीच उपचुनाव के दौरान दूरियां बढ़ाने का प्रयास हो। बहरहाल जो भी हो, लेकिन पुरनी का यह वीडियो कांग्रेस के लिए मुश्किलें जरूर बढ़ाएगा। 

 

संबंधित खबरें