फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपूरे परिवार के साथ रेलवे कर्मचारी ने क्यों किया सुसाइड, MP में बड़ा कांड

पूरे परिवार के साथ रेलवे कर्मचारी ने क्यों किया सुसाइड, MP में बड़ा कांड

रेलवे में तैनात कर्मचारी ने अपनी पत्नी औऱ दो बेटियों के साथ सुसाइड किया है। इस घटना में सभी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कपल की बड़ी बेटी की उम्र छह साल और छोटी बेटी की उम्र महज 3 माह थी।

पूरे परिवार के साथ रेलवे कर्मचारी ने क्यों किया सुसाइड, MP में बड़ा कांड
railway
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरWed, 05 Jun 2024 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बड़ी घटना हुई है। यहां एक रेलवे कर्मचारी ने अपने पूरे परिवार के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। रेलवे में तैनात इस कर्मचारी ने अपनी पत्नी औऱ दो बेटियों के साथ सुसाइड किया है। इस घटना में सभी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कपल की बड़ी बेटी की उम्र छह साल और छोटी बेटी की उम्र महज 3 माह थी। मृतक ग्रुप डी कर्मचारी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची भेड़ाघाट पुलिस और रेलवे पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

घटना जबलपुर के भेड़ाघाट थाने क्षेत्र की है। आत्महत्या करने का फिलहाल कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस परिवारजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिलोदा गांव का रेलवे कर्मचारी ने उसकी पत्नी और दो बच्चों के साथ सुसाइड किया है। पति का नाम नारायण है और उसकी उम्र 35 वर्ष है साथ ही पत्नी लीना ओर 2 बच्चे है जिसकी उम्र 6 साल ओर 1 साल है। 

बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते रेलकर्मी ने यह कदम उठाया है। जीआरपी और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बड़े पिता जवाहरलाल चढ़ार के मुताबिक कभी बेटे-बहू में लड़ाई - झगड़े जैसी कोई बात नहीं सुनी। समझ नहीं आ रहा कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया है, अभी 3 जून को ही गांव आरछा आया था। हमारी बातचीत हुई, दिनभर रहा, शाम को जबलपुर लौटा था।

सोनाली दुबे एडिशनल एसपी जबलपुर ने बताया कि घटना भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन से नजदीक की है। चारों के शव कटे हुए मिले थे। घटनास्थल से थोड़ी दूर बाइक भी मिली है। रेलकर्मी सिहोदा गांव में रहते थे। साथी कर्मचारी रेलवे ट्रैकमेन राजेंद्र मरावी ने बताया नरेंद्र सभी से हंसकर बात करते थे। खुशहाल व्यक्तित्व था। साफ और सुलझे हुए थे। उनके चेहरे पर कभी परेशानी और शिकन नहीं देखी। जीआरपी और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, घटना भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन से नजदीक की है। घटनास्थल से थोड़ी दूर बाइक भी मिली है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली दुबे के अनुसार सुसाइड करने वाला परिवार अल सुबह 4 बजकर 30 मिनिट के करीब निकला था। पुलिस को सूचना लगी थी कि एक परिवार के पति पत्नी और दो बच्चे रेलवे ट्रैक पर कट कर मृत हो गए हैं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी। पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है। 

 


रिपोर्ट : विजेन्द्र यादव