फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशराहुल गांधी मंदिर में दर्शन करने वाले टूरिस्ट, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर नहीं जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला

राहुल गांधी मंदिर में दर्शन करने वाले टूरिस्ट, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर नहीं जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला

सिंधिया ने कहा कि  2019 में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ था और पीएम मोदी की उपस्थति में 22 जनवरी को लोकार्पण हुआ, जिसके बाद वर्षों पुराना इंतजार खत्म हो गया। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का दिन विशेष था।

राहुल गांधी मंदिर में दर्शन करने वाले टूरिस्ट, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर नहीं जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला
Himanshu Kumar Lallलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरWed, 24 Jan 2024 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर नहीं जाने पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल पर हमला बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि गांधी मंदिर जाने वाले ‘टूरिस्ट’  हैं। कहना था कि अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया था पर वह नहीं गए, जिसके बाद देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

सिंधिया ने कहा कि  2019 में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ था और पीएम मोदी की उपस्थति में 22 जनवरी को लोकार्पण हुआ, जिसके बाद वर्षों पुराना इंतजार खत्म हो गया। उनके अुनसार, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी का दिन विश्व के लिए ऐतिहासिक दिन था क्योंकि भगवान राम को पुन: स्थापित किया गया।

कहना था मां भारती के योग्य पुत्र पीएम नरेंद्र मोदी के अथक प्रयासों से ही संभव हो पाया है। सिंधिया ने कहा कि देश की जनता की आस्था ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में भगवान राम के भक्तों की आस्था से जुड़ा हुआ हे। कहा कि देश और प्रदेश को विकास के पथ पर लेजाने के लिए हरकिसी को योगदान करने की आवश्यकता है।

सिंधिया ने लोगों से आह्वान किया है कि वह देश को विश्वगुरु के रूप में स्थापित में करने के लिए योगदान दें। कहा इसके लिए देश के हर नागरिक को कड़ी मेहनत करनी होगी। सिंधिया ने कहा कि 500 सालों के लंबे इंतजार और कई पीढ़ियों के बलिदान के बलिदान के बाद रामलला पुन: स्थापित हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें