DA Image
2 नवंबर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

भंडारे में दोस्त के साथ हुआ झगड़ा... बदला लेने को उसके घर में लगाई आग और बाहर से दरवाजा किया बंद, मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में मकान में आग लगने से हुई 35 साल के विनोद की मौत के मामले में पुलिस ने चार दिन बाद खुलासा किया है। रविवार को पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसके ही दो दोस्तों ने की थी। दोस्तों ने उसे घर में बंदकर बाहर से आग लगा दी थी। 

विनोद का भंडारे में दोस्तों से विवाद हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक कोलार इलाके के गरीब नगर में रहने वाला 35 साल का विनोद अहिरवार प्राइवेट नौकरी करता था। एसआई वशंज श्रीवास्तव के अनुसार 27 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे विनोद के घर में आग लग गई। उसने चिल्लाना शुरू किया तो पड़ोस के लोग उसकी मदद के लिए भागे। आग पूरे घर में फैल चुकी थी, जिससे कोई भी अंदर नहीं जा पा रहा था। 

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पहुंच गई। टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन विनोद की झुलसने से मौत हो चुकी थी। वह घर में अकेला रहता था। घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा था। परिजनों ने बताया कि 27 अक्टूबर की शाम विनोद पास ही मंदिर में भंडारा खाने गया था। इसी दौरान उसका उसके दोस्त सूरज नाथ और अक्कू उर्फ आकाश से विवाद हो गया। विनोद ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रात को विनोद के सोने के बाद उन्होंने दरवाजा बाहर से बंद कर ताला लगा दिया और उसके मकान में चारों तरफ से आग लगा दी। एसआई श्रीवास्तव ने बताया कि विनोद की शादी नहीं हुई थी। उसकी मां उससे कुछ दूरी पर दूसरे मकान में रहती है, जबकि वह यहां पर अकेला रहता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Quarrel with friend in Bhandare Revenge set fire to his house and shut the door from outside death