Protecting honor of Muslim women by eliminating triple talaq says Amit Shah - तीन तलाक खत्म करने से मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की रक्षा : शाह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन तलाक खत्म करने से मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की रक्षा : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (पीटीआई फाइल फोटो)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के विरोध के बावजूद ‘तीन तलाक’ को देश से निकालने का काम कर मुस्लिम समाज की महिलाओं के सम्मान की रक्षा की है।

शाह ने भाजपा कमल शक्ति संवाद सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ने मुस्लिम समाज की माताओं-बहनों के सम्मान की चिंता नहीं की। कांग्रेस तीन तलाक पर हिम्मत नहीं दिखा पाई। उन्होंने कहा, मोदी ने कांग्रेस के धुर विरोध के बावजूद तीन तलाक को देश से निकालने का काम किया। 

शाह ने कहा, मोदी ने सिर्फ शब्दों से नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में स्थान देकर भी मातृशक्ति का सम्मान बढ़ाया है। उनके मंत्रिमंडल में नौ महिला मंत्री हैं, जिनमें निर्मला सीतारमन रक्षामंत्री और सुषमा स्वराज विदेश मंत्री हैं।

शाह ने कहा कि आज भाजपा के शासन में छह महिला राज्यपाल नियुक्त की गई हैं। भाजपा ने महिलाओं को पद देने के मामले में रिकॉर्ड बनाया है। मोदी जी ने महिलाओं के कल्याण और सशक्तिकरण के लिए अथक प्रयास किए और मातृशक्ति का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मतदान होने वाले हैं और भाजपा एक बार फिर विकास की राह पर चलने के लिए महिला शक्ति का साथ चाहती है।

शाह ने कहा कि पूरी दुनिया में आयुष्मान योजना से बड़ी गरीबों के स्वास्थ्य की चिंता करने वाली कोई योजना नहीं है। गरीबों के स्वास्थ के लिए दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ योजना को नरेन्द्र मोदीजी देश को रोग मुक्त बनाने के लिए शुरू किया है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस के समय किसान केंद्र सरकार से अपनी फसलों के सही दामों की मांग करते रहे लेकिन कांग्रेस ने उनकी एक ना सुनी। मोदी जी की सरकार ने किसानों को डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का काम किया है।

बढ़ती तेल कीमतों पर बोले पीएम-तेल के बाजार में उत्पादक देशों की मनमानी

#MeToo: पत्रकार के खिलाफ कोर्ट पहुंचे अकबर, किया मानहानि का केस

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Protecting honor of Muslim women by eliminating triple talaq says Amit Shah