फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश बैतूल में अस्पताल को बनाया अखाड़ा, निजी एम्बुलेंस संचालकों से मारपीट CCTV में कैद...

बैतूल में अस्पताल को बनाया अखाड़ा, निजी एम्बुलेंस संचालकों से मारपीट CCTV में कैद...

मध्य प्रदेश के बैतूल जिला अस्पताल इन दिनों अखाड़े में तब्दील नजर आ रहा। परिसर में एम्बुलेंस संचालको में जमकर मार पीट हो गयी और घटना CCTV में कैद हो गयी। दरअसल बुधवार को यहां दो एंबुलेंस चालकों की आपस...

 बैतूल में अस्पताल को बनाया अखाड़ा, निजी एम्बुलेंस संचालकों से मारपीट CCTV में कैद...
एजेंसी ,बैतूलFri, 13 Nov 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बैतूल जिला अस्पताल इन दिनों अखाड़े में तब्दील नजर आ रहा। परिसर में एम्बुलेंस संचालको में जमकर मार पीट हो गयी और घटना CCTV में कैद हो गयी। दरअसल बुधवार को यहां दो एंबुलेंस चालकों की आपस में भिड़ंत हो गई। परिसर में ही गुत्थम गुत्था हुए चालकों ने एक दूसरे की पिटाई शुरू कर दी। इस झगड़े में एक चालक को चोटें आई हैं। वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षो पर मामला दर्ज किया है। 

दरअसल अस्पताल परिसर में खड़े निजी एम्बुलेंस संचालको में मरीज लाने ले जाने के लिए आये दिन विवाद होते है। इसके बावजूद इन्हें परिसर के बाहर का रास्ता नही दिखाया जा रहा।  

टीआई संतोष कुमार पन्द्रे के मुताबिक यहां एक एम्बुलेंस चालक एक शव को 11 सौ रुपये का भाड़ा लेकर उसके घर छोड़ कर आया जबकि दूसरे चालक ने इसके लिए 14 सौ रुपये का भाड़ा तय किया था। इसी भाड़े को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसमें सुभास की अज्जू यादव ने पिटाई कर दी। 

हालांकि पुलिस ने दोनों  पक्षो पर मामला दर्ज किया है। लेकिन संचालको को जल्द ही परिसर से बाहर नही निकाला गया तो कभी भी परिसर में गंभीर घटना घटित हो सकती है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने सुभाष मालवीय की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें