फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश MP में अध्यक्ष, CM और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, युवाओं का नेता नकुलनाथ और बाकि कांग्रेस हो गई अनाथ: शिवराज सिंह

MP में अध्यक्ष, CM और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, युवाओं का नेता नकुलनाथ और बाकि कांग्रेस हो गई अनाथ: शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर के  मेला ग्राउण्ड सभागार में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह पर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का तीन साल...

 MP में अध्यक्ष, CM और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, युवाओं का नेता नकुलनाथ और बाकि कांग्रेस हो गई अनाथ: शिवराज सिंह
लाइव हिन्दुस्तान,भोपालSun, 23 Aug 2020 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर के  मेला ग्राउण्ड सभागार में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह पर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का तीन साल में अध्यक्ष बदल जाता है। मध्य प्रदेश में अध्यक्ष कमलनाथ, मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, युवाओं का नेता नकुल नाथ और बाकि कांग्रेस हो गई अनाथ। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी का 3 साल में अध्यक्ष बदल जाता है। कांग्रेस में नेहरू जी अध्यक्ष, उसके बाद इंदिरा जी अध्यक्ष, उसके बाद राजीव जी अध्यक्ष, उसके बाद सोनिया जी अध्यक्ष, उसके बाद राहुल जी, राहुल ने छोड़ी तो फिर सोनिया जी अध्यक्ष। अहमद की टोपी मोहम्मद के सिर, मोहम्मद की टोपी अहमद के सिर।  

शिवराज ने कहा कि चंबल एक्सप्रेस वे को अब अटल बिहारी वाजपेयी प्रोग्रेस वे के नाम से जाना जाएगा।  यह केवल सड़क नहीं होगी, बल्कि मुरैना, भिण्ड, श्योपुर के विकास का नया अध्याय लिखेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा नहीं निभाया और बेरोजगारी भत्ता के नाम पर युवाओं को भी धोखा दिया। गरीबों के कल्याण की योजनाएं बंद करने का पाप करने वाली कमलनाथ सरकार को जनता सबक सिखायेगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में टैक्स नहीं आ रहे हैं, लेकिन मैंने 2200 करोड़ रुपया फसल बीमा का प्रीमियम जमा करके 3100 करोड़ किसानों के खाते में जमा करवा दिया। सितंबर पहले सप्ताह में साढ़े 4 हजार करोड़ रुपए और किसानों के खाते में जमा होगा

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वल्लभ भवन मध्यप्रदेश के लोकतंत्र के मंदिर से कम नहीं है। उस मंदिर को कमलनाथ जी ने दलाली का अड्डा बना दिया। जनता के साथ विश्वासघात और छल  किया। मेरे लिये यह असहनीय था, इसलिये भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने का फैसला लिया उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ जमकर वादाखिलाफी की। मैं पूछना चाहता हूं कि 15 माह के मुख्यमंत्री कमलनाथ कभी जनता से मिलने क्यों नहीं गये ? आज जनता के पास मौका है कि भ्रष्टों को सबक सिखाए। 

केन्द्रीय मंत्री नरेश तोमर ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक राजनीतिक दल ही नहीं है बल्कि एक परिवार की तरह है। यहां कांग्रेस की तरह एक परिवार की हुकूमत नहीं चलती बल्कि लोकतंत्र और विचारधारा के बल पर सामान्य कार्यकर्ता भी इस भाजपा का नेतृत्व कर सकता है। 

वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री का पद पाकर मध्यप्रदेश में उद्योग चलाया। एक परिवार को खुश करने के लिये कांग्रेस और कमलनाथ जी ने मध्यप्रदेश की जनता को त्रस्त कर दिया। प्रदेश की जनता का हक छीन लिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें