फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशअस्पताल में महिला डॉक्टरों के साथ छेड़खानी कर रहे थे गुंडे और पुलिस ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़

अस्पताल में महिला डॉक्टरों के साथ छेड़खानी कर रहे थे गुंडे और पुलिस ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़

रविवार रात लगभग 8 बजे, कुछ गुंडों ने जयारोग्य अस्पताल में मेडिकल छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी और जब जूनियर डॉक्टर महिलाओं को बचाने के लिए दौड़े तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की।

अस्पताल में महिला डॉक्टरों के साथ छेड़खानी कर रहे थे गुंडे और पुलिस ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरTue, 27 Feb 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक पुलिस अधिकारी ने एक डॉक्टर को नशे में धुत गुंडा समझकर थप्पड़ जड़ दिया। मामला  ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल परिसर का बताया जा रहा है कि जहां रविवार को पुलिस अधिकारी के डॉक्टर को थप्पड़ मारने की वजह से हंगामा खड़ा हो गया। इस घटना के बाद वहां मौजूद डॉक्टर आग बबूला हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। ये प्रोटेस्ट सोमवार आधी रात तक जारी रहा।

दरअसल रविवार रात लगभग 8 बजे, कुछ गुंडों ने जयारोग्य अस्पताल में मेडिकल छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी और जब जूनियर डॉक्टर महिलाओं को बचाने के लिए दौड़े तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद  गुंडों ने पांच से छह डॉक्टरों की कारों में भी तोड़फोड़ की। सूत्रों ने बताया कि दो दिन पहले भी गुंडों ने एक शराब की दुकान पर मेडिकल छात्रों से झगड़ा किया था।

इसके बाद रविवार को वह अस्पताल परिसर में घुस गए और एक दूध की दुकान के पास शराब पीने लगे और वहां से गुजर रही मेडिकल छात्राओं पर भद्दे कमेंट करने लगे। हंगामे के बीच पुलिस पहुंची और एक अधिकारी ने जूनियर डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। अधिकारी की गलत कार्रवाई से तनाव बढ़ गया और जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए सड़क जाम कर दी। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर्स करीब 4 घंटे तक हंगामा करते रहे। पुलिस को उन्हें मनाने और नाकेबंदी खत्म करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें