फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने की थी शिकायत; PA मिगलानी पर वीडियो वायरल करने का आरोप

कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने की थी शिकायत; PA मिगलानी पर वीडियो वायरल करने का आरोप

कहा जा रहा है कि छिंदवाड़ा से बीजेपी के प्रत्याशी बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस कमलनाथ के घर पहुंची थी। बंटी साहू ने कमलनाथ के पीएम मिगलानी पर एक वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया था। 

कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने की थी शिकायत; PA मिगलानी पर वीडियो वायरल करने का आरोप
senior-congress-leader-kamal-nath---file- jpg
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,छिंदवाड़ाMon, 15 Apr 2024 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी हलचल हुई है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के छिंदवाड़ा स्थित घर पर पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से बीजेपी के प्रत्याशी बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस कमलनाथ के घर पहुंच। बंटी साहू ने कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी पर एक आपत्तिजनक फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी से पूछताछ के लिए पुलिस आई थी। छिंदवाड़ा में शिकारपुर में कमलनाथ का घर है। उनके निवास स्थान पर पुलिस के आने के बाद से सनसनी मच गई। इधर इस बात की जानकारी मिलने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर शिकारपुर पहुंचे।

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। कुछ ही समय पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के पीए और एक प्राइवेट चैनल के पत्रकार पर बंटी साहू ने आरोप लगाया था कि इन सभी ने एक फर्जी वीडियो वायरल किया है। उनका कहना था कि इस वीडियो को वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये देने की बात भी हुई थी। विवेक बंटी साहू ने इससे संबंधित एक कथित ऑडियो भी जारी करने का दावा किया था। 

विवेक बंटी साहू ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनका फर्जी वीडियो एआई और अन्य तकनीकों के जरिए बनाया गया था और इस वीडियो को एक मोबाइल नंबर - 7999060961 के जरिए लोगों तक पहुंचाया जा रहा था। यह वीडियो भ्रामक और झूठा है। बंटी साहू ने अपनी शिकायत में कहा था कि ऐसा कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। भाजपा प्रत्याशी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस इसी मामले की जांच कर रही है और उनके पीए से पूछताछ करना चाहती है। रिपोर्ट के मुताबिक, करीब तीन थानों की पुलिस दलबल के साथ कांग्रेस नेता के घर पहुंची थी। हालांकि, अभी तक इस कार्रवाई को लेकर आधिकारी रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है।