फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपत्नी घर पर नहीं है, मिलने आ जाओ: MP में महिलाओं से गंदी बात करने वाले दारोगा पर ऐक्शन

पत्नी घर पर नहीं है, मिलने आ जाओ: MP में महिलाओं से गंदी बात करने वाले दारोगा पर ऐक्शन

तीन से चार महिलाओं ने दारोगा के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। थाने में आवेदन देते हुए महिलाओं ने बताया कि दारोगा उनके साथ गंदी-गंदी बातें करते हैं। बात नहीं करने पर वह उन्हें धमकी भी देते हैं।

पत्नी घर पर नहीं है, मिलने आ जाओ: MP में महिलाओं से गंदी बात करने वाले दारोगा पर ऐक्शन
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,मुरैनाFri, 16 Feb 2024 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

'मेरी पत्नी घर पर नहीं है, तुम मुझसे मिलने आ जाओ...' मध्य प्रदेश के मुरैना में महिलाओं से ऐसी ही गंदी बात करने वाले एक दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। सिटी कोतवाली थाने के दारोगा से कई महिलाएं परेशान हैं। दरअसल, महिलाओं का आरोप है कि दारोगा उनके पास वाट्सऐप कॉल करके अश्लील बातें करते हैं। साथ ही मिलने के लिए अपने घर पर भी बुलाते हैं। दारोगा सिंगल बस्ती के बीट प्रभारी हैं।

फोन पर गंदी-गंदी बातें
जानकारी के मुताबिक, तीन से चार महिलाओं ने दारोगा के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। कोतवाली थाने में आवेदन देते हुए महिलाओं ने बताया कि दारोगा उनके साथ गंदी-गंदी बातें करते हैं। बात नहीं करने पर वह उन्हें धमकी भी देते हैं।

पत्नी घर पर नहीं है, मिलने आ जाओ
अपनी शिकायत में महिलाओं ने बताया कि दारोगा फोन करके कहते हैं कि 'मेरी पत्नी घर पर नहीं है, तुम मुझसे मिलने आ जाओ।' साथ ही महिलाओं ने आरोप लगाया कि दारोगा कहते हैं कि 'मैं तुम्हें एक नंबर दूंगा, तुम उसे फंसा देना और फिर उससे पैसे कमाया जाएगा। मैं उससे आपको भी पैसे दिलवाऊंगा।'

बात न मानने पर क्या धमकी?
महिलाओं ने कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को आवेदन देते हुए बताया कि दारोगा रमन सिंह वाट्सऐप पर हमें कॉल करते हैं और मना करने पर झूठा मामला दर्ज करने व प्रताड़ित करने की धमकी भी देते हैं। जानकारी के मुताबिक, दारोगा को लेकर ऐसी शिकायतें पहले भी की जा चुकी हैं।

महिलाओं का कहना है कि हम दारोगा से परेशान हो गए हैं। मना करने पर भी वह बार-बार कॉल करते हैं। महिलाओं ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के पास सभी शिकायत पहुंची। इस मामले में दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच एसडीओपी को सौंप दी गई है।

रिपोर्ट- अमित गौर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें