फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशटैंकर में ले जा रहा था शराब की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार, 50 लाख कीमत की 702 पेटियां जब्त 

टैंकर में ले जा रहा था शराब की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार, 50 लाख कीमत की 702 पेटियां जब्त 

पुलिस ने ग्वालियर के महाराजपुरा में शराब के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने टैंकर में छिपाकर सप्लाई के लिए ले जाई जा रही लाखों रुपये की अवैध शराब को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

टैंकर में ले जा रहा था शराब की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार, 50 लाख कीमत की 702 पेटियां जब्त 
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरThu, 02 May 2024 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने टैंकर में छिपाकर सप्लाई के लिए ले जाई जा रही लाखों रुपये की अवैध शराब को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए टेंकर से विभिन्न कंपनियों की अवैध अंग्रेजी शराब की 702 पेटियां जब्त की गईं हैं।बाजार में इनकी कीमत 50 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध शराब से भरा हुआ आइसर कंपनी का एक टैंकर मुरैना तरफ से आने वाला है। सूचना मिलने के बाद हाराजपुर थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। पुलिस ने बाईपास रोड हाइवे पर कार्रवाई के लिए जाल बिछाया। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबिर के बताए अनुसार आइसर कंपनी का टैंकर मुरैना की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। टैंकर चालक ने पुलिस टीम को देखकर टैंकर वापस मोड़ने का प्रयास किया,लेकिन मुस्तैदी से खड़े पुलिस टीम द्वारा टैंकर की घेराबंदी कर चालक को पकड़ लिया गया। पकड़े गये चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अचलाराम पुत्र राजूराम निवासी ग्राम धीरासर जिला बाड़मेर राजस्थान का रहने वाला बताया।

पुलिस टीम ने जब टैंकर के ऊपर चढ़कर ढक्कन खोलकर चेक किया तो उसके अंदर शराब की 702 पेटियां रखी हुई मिली। सभी पेटियों में अंग्रेजी शराब की बोतलें थीं। बाजार में इनकी कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ थाना महाराजपुरा में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टैंकर चालक से अवैध शराब के संबंध में पूछताछ की जा रही है, ताकि इस धंधे में जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचा जा सके।