फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमोदी बोले- लोकसभा चुनाव के लिए एमपी को अपना एटीएम बनाना चाहती है कांग्रेस

मोदी बोले- लोकसभा चुनाव के लिए एमपी को अपना एटीएम बनाना चाहती है कांग्रेस

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के लिए धन जुटाने के लिए मध्य प्रदेश को एटीएम के तौर पर इस्तेमाल करना चाहती है। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को हमेशा एक परिवार की चिंता रही है।

मोदी बोले- लोकसभा चुनाव के लिए एमपी को अपना एटीएम बनाना चाहती है कांग्रेस
Krishna Singhभाषा,खंडवाSun, 05 Nov 2023 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के वास्ते धन जुटाने के लिए मध्य प्रदेश को अपना एटीएम बनाना चाहती है। चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के खंडवा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा एक परिवार के विकास के बारे में चिंतित रहती है। मोदी ने कहा कि जनता को प्रदेश को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है और सुनिश्चित करें कि यह गलत हाथों में नहीं जाए।

पीएम मोदी आरोप लगाया- क्या आप जानते हैं कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए क्यों बेचैन है? वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश को अपना 'एटीएम' बनाना चाहती है। वह ट्रैक्टरों में भर भर कर राज्य का पैसा लूटना चाहती है। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी, तब उसने लाखों-करोड़ों रुपये के घोटाले किये और उसे कोई चिंता नहीं थी।

उन्होंने कहा- लेकिन अब लोगों ने उन्हें पहचान लिया है और देश के हर कोने से उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया है इसलिए वे राज्यों को लालच की नजर से देख रहे हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि जहां भी कांग्रेस की सरकार गलती से बनी है, वहां के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच राज्य को लूटने की होड़ मची हुई है और ऐसी खबरें कर्नाटक से लगातार आ रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की कपड़े फाड़ने वाली टिप्पणी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया, जिससे चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच मतभेद की अटकलें तेज हो गई हैं। कई वर्षों तक सत्ता से बाहर रहने के बाद कांग्रेस की पैसे की भूख कई गुना बढ़ गई। उन्होंने राजस्थान और अन्य राज्यों में कांग्रेस द्वारा पैसे की कथित लूट के बारे में मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया।

पीएम मोदी ने देश में लगातार भाजपा के तीसरी बार सत्ता में वापस आने का विश्वास जताया और लोगों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि वे 'डबल इंजन' के  विकास का लाभ उठाने के लिए मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के लिए वोट करें। मोदी ने कहा कि उनकी सरकार एक विशेष मिशन के माध्यम से बैगा, भारिया और सहरिया जनजातियों के कल्याण के लिए 15,000 करोड़ रुपये खर्च करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें