फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP की जनता ने पीएम मोदी को दिया वोट... शिवराज सिंह चौहान बोले- मामा से बड़ा कोई पद नहीं

MP की जनता ने पीएम मोदी को दिया वोट... शिवराज सिंह चौहान बोले- मामा से बड़ा कोई पद नहीं

सीएम शिवराज ने कहा कि बड़े-बड़े समीक्षक कह रहे थे कि कांग्रेस आगे है। कोई कह रहा था, कांटे का मुकाबला है। लेकिन मैंने चुनाव के पहले ही कह दिया था कोई कांटे का मुकाबला नहीं है, एक तरफा चुनाव है।

MP की जनता ने पीएम मोदी को दिया वोट... शिवराज सिंह चौहान बोले- मामा से बड़ा कोई पद नहीं
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,गुनाFri, 08 Dec 2023 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कहा कि मैं मिशन 29 के लिए निकला हूं। लोकसभा के चुनाव में एमपी की 29 की 29 सीटें जिताकर नरेंद्र मोदी जी के गले में 29 कमल के फूलों की माला डालना है। जनता ने नरेंद्र मोदी जी को वोट किया है, बीजेपी को वोट किया है, हमारी योजनाओं को वोट किया है, इसलिए चारों तरफ बीजेपी जीती है। समीक्षक और विश्लेषक ये बात भी सुन लें... प्रदेशवासियों ने जातियों से ऊपर उठकर भारतीय जनता पार्टी को वोट किया है।

कांग्रेस द्वारा ईवीएम पर लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ और दिग्विजय सिंह को ईवीएम ने नहीं उनके अहंकार ने हराया है। कांग्रेस में तो विभागों के लिए लड़ाई चल रही थी। जिस दिन कांग्रेस कर्नाटक में जीती, उसी दिन मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत पक्की हो गई थी, क्योंकि ये अहंकार से भर गए थे। मुख्यमंत्री ने यह बातें गुना जिले के राघौगढ़ में कहीं। वे यहां पर रोड शो एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

यह भी पढ़िए: खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे; EVM पर सवाल कर रहे नेताओं पर शिवराज का अटैक

मेरी बहनों ने सारे कांटे निकाल दिए
सीएम शिवराज ने कहा कि बड़े-बड़े समीक्षक कह रहे थे कि कांग्रेस आगे है। कोई कह रहा था, कांटे का मुकाबला है। लेकिन मैंने चुनाव के पहले ही कह दिया था कोई कांटे का मुकाबला नहीं है, एक तरफा चुनाव है... सारे कांटे मेरी बहनों ने निकाल दिए।

राघोगढ़ में रोड शो के दौरान एक भावविभोर करने वाला दृश्य भी सामने आया। मुख्यमंत्री एक सड़क से गुजर रहे थे, इसी दौरान घर में ऊपर से एक लाडली बहन ने उनकी आरती उतारी। यह देखकर मुख्यमंत्री ने वहीं से बहन को आशीर्वाद दिया।

मामा और भैया से बड़ा कोई पद नहीं
सीएम शिवराज ने कहा कि जनता ने मुझे अद्भुत प्यार दिया है। 48.5 फीसदी से ज्यादा मुझे वोट दिए। सीएम शिवराज ने कहा कि मेरे भांजे-भांजियों... मुझे लगता है, हर एक को कैसे मैं सीने से लगाऊं, माथा चूमूं, उनको प्यार करूं और उनकी जिंदगी कैसे बेहतर बना पाऊं। 24 घंटे केवल एक ही सोच दिमाग में रहती है, ये अपना परिवार है और मामा और भैया का जो पद है, वो दुनिया में किसी भी पद से बड़ा पद है, इससे बड़ा पद कोई नहीं है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें