Paytm के फील्ड मैनेजर ने किया था सुसाइड, अब तीन दिन बाद पत्नी ने भी खा लिया जहर

मृतक गौरव गुप्ता के मामा के बेटे ने बताया कि आज जब भाभी (मोहिनी गुप्ता) बाथरूम गईं तो नीचे गिर गईं। घरवालों ने उन्हें उठाया और जब इस बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि 'मैंने जहर खा लिया है।'

offline
Paytm के फील्ड मैनेजर ने किया था सुसाइड, अब तीन दिन बाद पत्नी ने भी खा लिया जहर
Devesh Mishra लाइव हिन्दुस्तान , ग्वालियर
Wed, 28 Feb 2024 4:32 PM

मध्य प्रदेश के इंदौर में तीन दिन पहले पेटीएम (Paytm) के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता ने आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ था। बुधवार की सुबह मृतक की पत्नी ने भी जहर खा लिया। आनन-फानन में घरवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उनकी जान बचा ली है। ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी मोहिनी डिप्रेशन में चली गई हैं।

कंपनी में था 9 लाख का पैकेज
25 फरवरी को इंदौर में पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता ने सुसाइड कर लिया था। कंपनी में उनका पैकेज 9 लाख रुपए का था। गौरव अपनी पत्नी मोहिनी गुप्ता और दो बेटियों के साथ इंदौर के एक फ्लैट में रहते थे। साथ में उनकी साली पूनम भी रहती थी। वहीं मृतक मैनेजर के बुजुर्ग माता-पिता और बड़े भाई ग्वालियर में रहते हैं। गौरव की सुसाइड के बाद उनकी पत्नी मोहिनी ने पुलिस को बताया था कि वह कुछ दिन से जॉब को लेकर डिप्रेशन में थे, उन्हें नौकरी जाने का डर था।

पत्नी ने खा लिया जहर
रविवार को फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता का शव उनके ही फ्लैट में फंदे पर लटका मिला। उसके बाद सोमवार की रात शव को ग्वालियर लाया गया। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार हुआ। पति की मौत के बाद बुधवार को पत्नी मोहिनी ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज जारी है।

एक हफ्ते से खाना चाहती थी जहर...
मृतक गौरव गुप्ता के मामा के बेटे नीरज ने बताया कि आज जब भाभी (मोहिनी गुप्ता) बाथरूम गईं तो नीचे गिर गईं। घरवालों ने उन्हें उठाया और जब इस बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि 'मैंने जहर खा लिया है।' भाभी ने बताया कि 'मैं एक हफ्ते से जहर खाने के बारे में सोच रही थी लेकिन उन्होंने (गौरव) खाने नहीं दिया और खुद फांसी लगा लिए। अब मैं जिंदा रहकर क्या करूंगी।'

पैसे की नहीं थी कोई दिक्कत...
मृतक के मामा के बेटे ने बताया कि 'गौरव को नौकरी की कोई दिक्कत नहीं थी और न ही फाइनेंशियल प्रॉब्लम थी। वह कहते थे कि पेटीएम बंद भी हो जाएगा तो उनके पास जॉब के ऑफर हैं।' ऐसे में अब उनकी पत्नी ने बताया कि वह एक हफ्ते से जहर खाने के बारे में सोच रही थीं। ऐसे में सुसाइड की वजह जांच के बाद ही साफ हो सकेगी।

रिपोर्ट- अमित गौर

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Madhya Pradesh News Gwalior Suicide
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें