फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशउज्जैन के महाकाल मंदिर में संतों के समागम में शपथ, प्रवचन देते समय देंगे टीकाकरण की सलाह

उज्जैन के महाकाल मंदिर में संतों के समागम में शपथ, प्रवचन देते समय देंगे टीकाकरण की सलाह

उज्जैन के महाकाल मंदिर में शुक्रवार को संतों का समागम हुआ जिसमें संतों ने शपथ ली। इसमें उन्होंने अपने प्रवचनों में शामिल होने वाले श्रोताओं को कोरोना टीकाकरण की सलाह देने का वादा किया है। तीसरी लहर...

उज्जैन के महाकाल मंदिर में संतों के समागम में शपथ, प्रवचन देते समय देंगे टीकाकरण की सलाह
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानFri, 03 Dec 2021 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उज्जैन के महाकाल मंदिर में शुक्रवार को संतों का समागम हुआ जिसमें संतों ने शपथ ली। इसमें उन्होंने अपने प्रवचनों में शामिल होने वाले श्रोताओं को कोरोना टीकाकरण की सलाह देने का वादा किया है। तीसरी लहर से बचाव के लिए जागरूकता फैलाने के लिए संतों ने यह फैसला किया है। 

महाकाल मंदिर प्रबंध समिति ने शुक्रवार को संतों के समागम का कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें संतों के भोजन प्रसादी का आयोजन हुआ। आज सभी संतों ने शपथ ली कि जहां भी उनके भक्त हैं और जहां भी वे प्रवचन के लिए जाते हैं, वहां कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे और उनमें जागरुकता फैलाएंगे। संतों ने कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए टीकाकरण कराने में इस तरह अपने योगदान का संकल्प लिया है। 

प्रदेश में आज 134 एक्टिव केस 
कोरोना को लेकर मध्य प्रदेश में सरकार अलर्ट है। यह दावा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज की स्थिति में 134 एक्टिव केस हैं और 24 घंटे में 15 नए मरीज मिले हैं। कोरोना से लड़ने के लिए सरकार ने इस बार प्रारंभिक तैयारियां कर ली हैं। ऑक्सीजन प्लांट चालू हालत में हैं और कई की टेस्टिंग कर ली गई है। स्पतालों की व्यवस्थाओं की भी मॉनीटरिंग की जा रही है। वेंटीलेटर पर्याप्त मात्रा में हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार इसकी समीक्षा कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें