फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशफेसबुक से हुई दोस्ती; नशीली दवा पिला बना लिया न्यूड वीडियो, तंग आकर किया खुलासा

फेसबुक से हुई दोस्ती; नशीली दवा पिला बना लिया न्यूड वीडियो, तंग आकर किया खुलासा

मध्य प्रदेश की राजधानी जबलपुर मैं रिटायर्ड एलआईसी अधिकारी के साथ 2 शातिर युवकों ने दोस्ती की और फिर एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशीला प्रदार्थ पिलाकर बुजुर्ग न्यूड वीडियो बना लिया। क्या है पूरा मामला...

फेसबुक से हुई दोस्ती; नशीली दवा पिला बना लिया न्यूड वीडियो, तंग आकर किया खुलासा
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,उज्जैनThu, 07 Dec 2023 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें


मध्य प्रदेश की राजधानी जबलपुर मैं रिटायर्ड एलआईसी अधिकारी के साथ 2 शातिर युवकों ने दोस्ती की और फिर एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशीला प्रदार्थ पिलाकर बुजुर्ग न्यूड वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद दोनों युवक बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने लगे। अब तक दोनों युवकों बुजुर्ग को डरा धमका कर ब्लैकमेल कर 69 लाख रुपए हड़प लिए। आखिरकार बुजुर्ग ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पुलिस की संरक्षण में पहुंच गया और दोनों युवकों की शिकायत कर दी। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों युवकों की तलाश में टीम लगा दी है।

जबलपुर जिले में रिटायर्ड एलआईसी अधिकारी को निर्वस्त्र कर न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग रिटायर्ड अधिकारी ने युवकों पर ब्लैकमेलिंग कर रुपए ठगने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग ने बताया कि यहां गोटेगांव के दो शातिर युवकों ने पहले तो उससे दोस्ती की और जब उन्हें लगा कि वह विश्वास करने लग गए हैं तो मिलने के बहाने उनके घर पहुंचे गए। वहां बात करने के दौरान नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवकों ने न्यूड वीडियो बना लिया। बाद में दोनों शातिर युवक वीडियो दिखाकर बुजुर्ग अधिकारी को ब्लैकमेल करने लगे।

बुजुर्ग रिटायर्ड अधिकारी ने बताया कि 2020 में उनके फेसबुक के माध्यम से प्रदीप पटेल से दोस्ती हुई थी। बाद में युवकों और बुजुर्ग के बीच बातचीत शुरू हो गई। अधिकारी ने सेवानिवृत्त होने के बाद नेटवर्किंग का काम करना शुरू किया था। इस काम में प्रदीप पटेल ने भी जुड़ने की मंशा जताई तो उन्हें अपने घर मदन अमानपुर स्थित घर बुलाया। इस दौरान प्रदीप के साथ उसका दोस्त विक्रम सिंह भी साथ था। बातों ही बातों में प्रदीप ने कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। जिसके बाद बुजुर्ग बेहोश हो गया। कुछ देर बाद जब  होश आया तो वह निर्वस्त्र हालत में था। 

घटना के अगले दिन प्रदीप ने फोन किया और कहा कि उसके पास नैगेट वीडियो हैं। बुजुर्ग के आरोप के अनुसार, इस दौरान प्रदीप ने वीडियो के एवज में पांच लाख रुपए की मांग की। समाज में बेइज्जती होने के डर से प्रदीप को पांच लाख रुपए दे दिए। इसके बाद से प्रदीप आए दिन वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता और कुछ न कुछ रुपए ऐंठ लिया करता। प्रदीप धमकी देता था कि अगर किसी को कुछ बताया तो यह वीडियो इटरनेट मे वायरल कर देगा।

मामले को लेकर एएसपी प्रियंका शुक्ला का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा। बुजुर्ग की शिकायत पर मदन महल थाना पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ ब्लेकमेल सहित जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज की है। प्रदीप की तलाश शुरू कर दी गई है। बुजुर्ग ने पूछताछ में बताया कि 2020 से लेकर अभी तक प्रदीप ने करीब 69 लाख रुपए उससे ले चुका है।


इनपुट: विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें