फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में नाबालिग लड़की से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, लगा NSA; घर पर चला बुलडोजर

MP में नाबालिग लड़की से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, लगा NSA; घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश प्रशासन ने गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर कड़ा ऐक्शन लेते हुए प्रशासन ने सभी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज किया है। बुलडोजर कार्रवाई भी हुई है।

MP में नाबालिग लड़की से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, लगा NSA; घर पर चला बुलडोजर
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,शहडोलSat, 11 May 2024 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई थी। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप किया गया था। इस मामले में पुलिस ने बड़ा ऐक्शन लिया है। पुलिस ने पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही प्रशासन ने सभी आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने आरोपियों पर कड़ा ऐक्शन लेते हुए बुलडोजर कार्रवाई भी की है। आइये जानते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले का है। सोमवार को एक 16 साल की एक छात्रा ट्यूशन से अपने एक दोस्त के साथ लौट रही थी। इस दौरान पांच युवक आए और लड़की को खींचकर जंगल में ले गए। वहां ले जाकर आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी रेप किया। इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ऐक्शन में दिखी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पांचों आरोपियों पर एनएसए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ प्रशासन ने आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाकर दिया है।

इस मामले पर जानकारी देते हुए एडीजी सागर ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की वजह से आरोपियों को पकड़ने में मदद मिल सकी है। उन्होंने बताया कि यहा एक ब्लाइंड केस था लेकिन हमने तकनीकि और मुखबिरों की सहायता लेकर आरोपियों को पकड़ा। उन्होंने बताया कि शुरुआत में पीड़िता सदमें में थी लेकिन बाद में माता-पिता के कहने पर टीम को घटनास्थल पर ले गई और पूरी जानकारी दी। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों की पहचना कि जा चुकी है। इस मामला में पकड़े गए आरोपियों में ऐश्वर्य निधि गुप्ता, मोहम्मद अफजल अंसारी, कैलाश पनिका, साहिल कुरैशी, मोहम्मद शमीम का नाम शामिल है। इन सभी आरोपियों पर गंभीर अपराध को लेकर मामला दर्ज किया गया है।