फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशभोपाल का नूतन कॉलेज बना प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला पहला कॉलेज, जानिए क्या है नियम

भोपाल का नूतन कॉलेज बना प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला पहला कॉलेज, जानिए क्या है नियम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का नूतन कॉलेज ऐसा पहला कॉलेज बन गया, जिसमें अब प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है। कॉलेज के नए नियमों के मुताबिक, अब कॉलेज के पुरूष प्रोफेसर्स...

भोपाल का नूतन कॉलेज बना प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला पहला कॉलेज, जानिए क्या है नियम
पेबल टीम,भोपालThu, 04 Mar 2021 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का नूतन कॉलेज ऐसा पहला कॉलेज बन गया, जिसमें अब प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है। कॉलेज के नए नियमों के मुताबिक, अब कॉलेज के पुरूष प्रोफेसर्स टाई सूट और महिला प्रोफेसर साड़ी में कॉलेज आएंगी।

आपको बता दें कि नूतन कॉलेज, प्रोफेसर्स के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला पहला कॉलेज है। गुरुवार के दिन कॉलेज की तरफ आदेश जारी करते हुए प्रिंसिपल प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह आदेश आज से ही लागू किया जाएगा। बता दें कि नूतन कॉलेज में छात्रों के लिए भी पहले से ही ड्रेस कोड लागू है और अब स्टूडेंट्स के साथ-साथ अब सभी प्रोफेसर्स ड्रेस कोड में होंगे। 

प्रिंसिपल प्रतिभा सिंह ने इन नियमों के बारे में कहा है कि प्रोफेसर्स को गर्मियों में इस ड्रेस कोड से छूट मिली है। हालांकि, पुरुष प्रोफेसर को गर्मियों में सूट ना पहनने की छूट दी गई, लेकिन टाई लगाकर फॉर्मल में कॉलेज पहुंचना होगा। दूसरी तरफ महिला प्रोफेसर साड़ी में कॉलेज आएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें