फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशभारत जोड़ो यात्रा के पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे गायब, मना करने पर भी दिग्विजय की लगी तस्वीर

भारत जोड़ो यात्रा के पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे गायब, मना करने पर भी दिग्विजय की लगी तस्वीर

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मना करने बाद पोस्टर में तस्वीरें छपने लगी है। भारत जोड़ो यात्रा के पम्पलेट पर दिग्विजय सिंह की तस्वीर है। सिंह ने कमलनाथ से अपनी फोटो नहीं लगाने की अपील की थी।

भारत जोड़ो यात्रा के पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे गायब, मना करने पर भी दिग्विजय की लगी तस्वीर
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालWed, 02 Nov 2022 04:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पोस्टर जारी कर दिया है। लेकिन इन पोस्टर से कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तस्वीर गायब है। और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की तस्वीर लगाई गई है, जबकि उन्होंने अपनी फोटो लगाने की मना किया था। जिसके बाद भाजपा ने फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मना करने बाद पोस्टर में तस्वीरें छपने लगी है। भारत जोड़ो यात्रा के पम्पलेट पर दिग्विजय सिंह की तस्वीर है। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ से अपनी फोटो नहीं लगाने की अपील की थी। और राहुल गांधी, सोनिया गांधी, खड़गे और कमलनाथ की तस्वीरें लगाने का सुझाव दिया था।

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तस्वीर भारत जोड़ो यात्रा की तस्वीर ना ही किसी पोस्टर में है ना ही ब्रोशर में छापी गई है। साफ देखा जा सकता है इनमें पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह से लेकर आरिफ मसूद तक के फोटो पोस्टर पर हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यालय के बाहर पोस्टर में भी खड़गे की कोई तस्वीर नहीं है।

कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा के प्रचार-प्रसार सामग्री में दिग्विजय सिंह का फोटो होने पर प्रदेश में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह कमलनाथ दिग्विजय सिंह के आपसी खींचतान का विषय है। दोनों ही नेताओं के बीच मतभेद इतने गहरे हो गए कि एक दूसरे की बात नहीं मान रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर से मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी और यात्रा 13 दिन रहेगी। अब तक के कार्यक्रम के मुताबिक भारत जोड़ो यात्रा प्रदेश में 400 किलोमीटर के करीब सफर तय करेगी। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 30 से अधिक विधानसभा और आधा दर्जन लोकसभा सीटों को कवर करेंगे। भारत जोडों यात्रा प्रदेश के 06 जिलों से गुजरेगी। बुरहानपुर की दोनों विधानसभा सीटों नेपानगर और बुरहानपुर से होते हुए यात्रा खंडवा, खरगौन, बड़वानी, धार, इंदौर, उज्जैन और आगर मालवा के सुसनेर विधानसभा से होते हुए राजस्थान में प्रवेश करेगी।