फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशLIVE : पीएम मोदी आज MP को देंगे पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात, सेना के कार्यक्रम में भी लेंगे हिस्सा

LIVE : पीएम मोदी आज MP को देंगे पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात, सेना के कार्यक्रम में भी लेंगे हिस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल के दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के अलावा सेना के एक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

LIVE : पीएम मोदी आज MP को देंगे पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात, सेना के कार्यक्रम में भी लेंगे हिस्सा
Praveen Sharmaभोपाल। एजेंसीSat, 01 Apr 2023 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज भोपाल दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) को हरी झंडी दिखाने के अलावा सेना के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

मोदी आज भोपाल में सेना के कंबाइंड कमांडर कॉन्फ्रेंस-2023 (Combined Commanders Conference) को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद वह भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से राज्य की पहली भोपाल-दिल्ली वंदे भारत ट्रेन (Delhi-Bhopal Vande Bharat Express Train) को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

पीएम मोदी आज सुबह 8:05 बजे दिल्ली से एयरफोर्स के विमान से रवाना होंगे और सुबह 9.25 बजे भोपाल एयरपोर्ट (स्टेट हेंगर) पहुंचेगे। वह सुबह 9:30 बजे स्टेट हेंगर से हेलिकॉप्टर के जरिए 9:50 बजे लाल परेड मैदान पर उतरेंगे और सुबह 10 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में होने वाले कंबाइंड कमांडर कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे।

LIVE UPDATES :-

-प्रधानमंत्री मोदी भोपाल पहुंच गए हैं। यहां से वह कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल जाएंगे।

- इंदौर में गुरुवार को हुए हादसे के मद्देनजर भोपाल में आज प्रस्तावित प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत समारोह और रोड शो रद्द कर दिया गया है।

- प्रधानमंत्री दोपहर करीब सवा 3 बजे भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर भोपाल और नई दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे-भारत एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।

- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं पीएम मोदी की यात्रा संबंधी तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेना के आयोजन में शामिल होने के लिए कल शाम ही यहां पहुंच गए हैं।

- मोदी की यात्रा के मद्देनजर स्टेट हैंगर के अलावा लाल परेड मैदान, कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल, रानी कमलापति स्टेशन, बरकतुल्ला विश्वविद्यालय परिसर के आसपास सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें