फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमहंगाई और रोजगार को लेकर कमलनाथ ने कहा नरेंद्र मोदी इस पर चर्चा नहीं करेंगे, जनता का ध्यान मोड़ने का कार्यक्रम चल रहा

महंगाई और रोजगार को लेकर कमलनाथ ने कहा नरेंद्र मोदी इस पर चर्चा नहीं करेंगे, जनता का ध्यान मोड़ने का कार्यक्रम चल रहा

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पे चर्चा को लेकर कहा कि महंगाई और रोजगार पर चर्चा नहीं होगी। ये जनता का ध्यान मोड़ने का काम कर रहे हैं और इनका यह कार्यक्रम चल रहा है। 

महंगाई और रोजगार को लेकर कमलनाथ ने कहा नरेंद्र मोदी इस पर चर्चा नहीं करेंगे, जनता का ध्यान मोड़ने का कार्यक्रम चल रहा
लाइव हिंदुस्तान,भोपालFri, 01 Apr 2022 03:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पे चर्चा को लेकर कहा कि महंगाई और रोजगार पर चर्चा नहीं होगी। ये जनता का ध्यान मोड़ने का काम कर रहे हैं और इनका यह कार्यक्रम चल रहा है। 

बच्चों की परीक्षाओं को लेकर आज पीएम नरेंद्र मोदी स्कूल के बच्चों से चर्चा कर रहे थे लेकिन इसको लेकर कांग्रेस ने गंभीर आपत्ति जताई है। पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि मोदी महंगाई और रोजगार पर चर्चा नहीं करेंगे। वे केवल मुद्दों से जनता का ध्यान मोड़ना चाहते हैं और इसके लिए ऐसे कार्यक्रम किए जा रहे हैं। जनता को गुमराह किया जा रहा है। 

महंगी बिजली, महंगा राशन, डीजल-सिलेंडर सस्ती शराब 
कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि आज यहां महंगी बिजली, महंगा राशन और महंगा डीजल-पेट्रोल और सिलेंडर है मगर सस्ती है तो वह शराब है। सरकार चाहती है कि लोग शराब की दुकान जाएं और वहां से खरीद करें। यह शिवराज सरकार की आज की तस्वीर है। शिवराज सरकार को लोगों के महंगे राशन की परेशानी से चिंता नहीं है। पेट्रोल,डीजल ,रसोई गैस ,राशन ,खाद-बीज,बिजली सब महंगा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें