फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशभाजपा में जाने की अटकलों पर पहली बार नकुलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, मंच से कर दिया साफ; देखें VIDEO

भाजपा में जाने की अटकलों पर पहली बार नकुलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, मंच से कर दिया साफ; देखें VIDEO

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से सांसद नकुलनाथ ने बीजेपी में जाने की अटकलों पर पूरी तरह विराम लगा दिया है। गुरुवार को एक जनसभा के दौरान मंच से बीजेपी में जाने की अटकलों पर पहली बार साफ किया।

भाजपा में जाने की अटकलों पर पहली बार नकुलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, मंच से कर दिया साफ; देखें VIDEO
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,भोपालThu, 29 Feb 2024 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें सामने आई थीं। कुछ दिनों में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कार्यकर्ताओं के शामिल होने के निर्देश के बाद अटकलों पर विराम लग गया था। हालांकि, ऐसा कहा जा रहा था कि कमलनाथ नहीं, लेकिन छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। नकुलनाथ के आज दिए बयान के बाद पिता-पुत्र के बीजेपी में जाने की अटकलों पर पूरी तरह विराम लग गया है। इस दौरान नकुलनाथ बीजेपी के खिलाफ अक्रामक अंदाज में नजर आए। आइये सुनते हैं बीजेपी में जाने को लेकर नकुलनाथ ने स्टेज से क्या कहा है।

अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में कांग्रेस सांसद नकुलनाथ एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान नकुलनाथ ने पिता कमलनाथ और स्वयं को लेकर साफ कर दिया कि वो दोनों बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं। इस दौरान नकुलनाथ बीजेपी पर अक्रामक तेवर में नजर आए और आरोप लगाते हुए कहा, " बीजेपी के लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैं और कमलनाथ जी बीजेपी के साथ जा रह हैं। आज मैं इस मंच के माध्यम से साफ कर देना चाहता हूं कि ना मैं और ना ही कमलनाथ जी बीजेपी के साथ जा रहे हैं।"

बता दें कि कमलनाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते हैं। कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस के सांसद भी हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि यदि नकुलनाथ और कमलनाथ बीजेपी में शामिल होते हैं तो 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका हो सकता है। हालांकि, इस मामले पर पहले कमलनाथ ने साफ कर दिया था कि वो बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं, और अब उनके पुत्र और कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने भी साफ कर दिया है कि वो बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें