फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशभाजपा को वोट देने पर देवर जावेद ने की थी पिटाई, CM शिवराज से मिली तो रोने लगी समीना; VIDEO

भाजपा को वोट देने पर देवर जावेद ने की थी पिटाई, CM शिवराज से मिली तो रोने लगी समीना; VIDEO

शुक्रवार को समीना से शिवराज सिंह व्यक्तिगत तौर पर बुलाकर मिले। बता दें कि समीना ने मध्य प्रदेश सरकार की लाड़ली बहना योजना से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया तो देवर ने पिटाई कर दी थी।

भाजपा को वोट देने पर देवर जावेद ने की थी पिटाई, CM शिवराज से मिली तो रोने लगी समीना; VIDEO
Mohammad Azamएएनआई,भोपालSat, 09 Dec 2023 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सीहोर में समीना नाम की मुस्लिम महिला ने भाजपा को वोट दिया था। तीन दिसंबर को जब नतीजे आए तो वो खुशी मना रही थी। इस दौरान भाजपा को वोट देने के कारण गुस्साए देवर ने समीना की पिटाई कर दी थी। अब समीना से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुलाकात की है। शुक्रवार को समीना से शिवराज सिंह व्यक्तिगत तौर पर बुलाकर मिले। सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने के बाद पीड़िता समीना रोने लगी। बता दें कि समीना ने मध्य प्रदेश सरकार की लाड़ली बहना योजना से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया था।
 

तीन दिसंबर को मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों के चुनाव नतीजे जारी किए गए थे। इन चार राज्यों में से भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों में अपनी सरकार बनाने जा रही है। मध्य प्रदेश में भी भाजपा ने चुनाव जीत लिया है। चुनाव जीतने के बाद एक ओर जहां पूरी भाजपा में खुशी की लहर थी, वहीं भाजपा को वोट देने वाली एक मुस्लिम महिला भी काफी खुश थी। आरोपों के मुताबिक महिला को खुशी मनाते हुए उसके देवर ने देखा तो उससे सवाल किया कि किस बात की खुशी मनाई जा रही है। समीना ने बताया कि भाजपा के जीतने की खुशी मनाई जा रही है। महिला के इतना कहते ही उसका देवर गुस्से से लाल हो गया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। देवर जावेद ने महिला को लाठी-डंडे और मुक्कों से मारा। अब सीएम शिवराज सिंह ने पीड़िता मुस्लिम महिला से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की है। इस दौरान महिला भावुक भी हो गई।

देवर की पिटाई के बाद महिला थाने पहुंची थी। थाने में कार्रवाई ना होने के बाद वह पिता के साथ कलेक्टर ऑफिस पहुंची थी। कलेक्टर ऑफिस से आदेश के बाद महिला की शिकायत का संज्ञान लिया गया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। अब महिला के राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में शिवराज सिंह चौहान पीड़िता महिला समीना से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह से बातचीत करने के दौरान महिला भावुक हो गई और रोने लगी।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार समीना बी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज मुलाकात की। समीना बी अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस पहुंची थी। मुख्यमंत्री चौहान को जानकारी प्राप्त हुई थी कि भाजपा को वोट देने पर समीना बी के साथ परिवार के सदस्यों द्वारा मारपीट की गई है। इसके बाद सीएम चौहान ने समीना बी को मुख्यमंत्री निवास बुलाकर चर्चा की। उन्होंने महिला को सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया।

इस मुलाकात के बाद शिवराज चौहान ने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा, "मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को नर्दिेशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।'' समीना बी ने अपने साथ हुई मारपीट की पूरी घटना की जानकारी मुख्यमंत्री को दी और कहा कि मुख्यमंत्री ने उसकी और उसके बच्चों की चिंता की है, इसलिए वो आगे भी भाजपा को वोट देगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें