फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमुस्लिम महिला ने भाजपा को दिया वोट, गुस्साए देवर ने लाठी-डंडे से पीटा

मुस्लिम महिला ने भाजपा को दिया वोट, गुस्साए देवर ने लाठी-डंडे से पीटा

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले मैं भाजपा को वोट देने पर व्यक्ति ने अपनी भाभी की पिटाई कर दी। महिला ने बताया कि उसके देवर ने उसे थप्पड़ मुक्के और डंडों से भी मारा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मुस्लिम महिला ने भाजपा को दिया वोट, गुस्साए देवर ने लाठी-डंडे से पीटा
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,सीहोरSat, 09 Dec 2023 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी भाभी की पिटाई कर दी। महिला ने बताया कि उसके देवर ने उसे थप्पड़ मुक्के और डंडों से भी मारा है। मिली जानकारी के अनुसार, भाभी ने शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना से प्रेरित होकर भाजपा को वोट दिया था। जिससे नाराज होकर देवर ने उसकी पिटाई की है। घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है। देवर की पिटाई के बाद महिला अपने पिता के साथ थाने पहुंची और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। देवर पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने से महिला शुक्रवार पिता के साथ कलेक्टर ऑफिस पहुंची। कलेक्टर के निर्देश पर पुलिस ने देवर के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले में राष्ट्रीय पंसमदा मुस्लिम महासंघ ने इसकी निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मामला एमपी के सीहोर जिले का है। यहां के अहमद पुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा हसन में रहने वाली मुस्लिम महिला को उसके देवर जावेद खान पर भाजपा को वोट देने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला समीना बी ने मामले की शिकायत पुलिस से की और कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को पिता के साथ कलेक्टर प्रवीण सिंह के समक्ष शिकायत कर दी। इसके बाद पुलिस ने देवर के खिलाफ धारा 294/323/506/34 के तहत मामला तो दर्ज किया है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है और पुलिस टीम उसकी तलाश में लगी हुई है। इस घटना की राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने भी कड़ी निंदा की है। घटना की जानकारी लगते ही खान कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने पीड़िता पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी समीना 4 दिसंबर को करीबन शाम 5 बजे भाजपा की जीत की बच्चों के साथ खुशियां मना रही थी। इस दौरान देवर जावेद खान ने आकर बोला कि तूने बीजेपी को वोट क्यों दिया है, इस पर समीना ने कहा कि मेरी मर्जी में जहाँ चाहूं उसको वोट दूंगी। समीना ने बताया कि उसकी इस बात पर देवर नाराज हो गया और गंदी-गंदी गालिया देने के साथ मारपीट करने लगा। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे मुक्कों से भी पीटा है।

सीहोर जिले के अहमदपुर थाना प्रभारी विक्रम आदर्श का कहना है कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की थी। उन्होंने बाताया कि धारा 294/ 323/ 506/ 34 के तहत मामला तो दर्ज किया है। महिला का मेडिकल भी करवाया गया था। अब आरोपी की तलाश की जा रही है।

इनपुट: विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें