फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशउज्जैन में मंदिरों पर पेशाब कर रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पकड़ा; हिंदू संगठनों का हंगामा

उज्जैन में मंदिरों पर पेशाब कर रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पकड़ा; हिंदू संगठनों का हंगामा

उज्जैन में शिप्रा नदी के किनारे रामघाट पर विशेष वर्ग का बुजुर्ग घाट पर बने छोटे-छोटे मंदिरों पर पेशाब कर रहा था। इस दौरान दिल्ली से आए श्रद्धालु घाट पर घूम रहे थे। उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

उज्जैन में मंदिरों पर पेशाब कर रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पकड़ा; हिंदू संगठनों का हंगामा
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनWed, 29 Nov 2023 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित शिप्रा किनारे रामघाट पर विशेष वर्ग का बुजुर्ग बीती रात घाट पर बने छोटे-छोटे मंदिरों पर पेशाब कर रहा था। इस दौरान दिल्ली से आए श्रद्धालु घाट पर घूम रहे थे। उन्होंने इस तरह के कृत्य करते देख विशेष वर्ग के बुजुर्ग को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर हंगामा होता देख हिंदू वादी संगठन भी पहुंच गए और आरोपी बुजुर्ग से पूछताछ करने लगे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी लतीफ नगर निगम से रिटायर्ड सफाई कर्मी है।

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र स्थित क्षिप्रा के श्री राम घाट पर स्थित छोटे छोटे मंदिरो के आसपास देर शाम सात बजे करीब विशेष वर्ग के बुजुर्ग या कहें असामाजिक तत्व को पेशाब करते हुए दिल्ली के श्रद्धालुओं ने धर दबोचा। मौके पर माहौल बना तो हिन्दूवादी संगठन भी मौके पर पहुंच गया और हंगामा शुरू हो गया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया। आरोपी को थाने लाकर हिंदू संगठन की शिकायत पर पुलिस ने लतीफ पिता फजलपूरा निवासी जूना सोमवारिया उज्जैन को आरोपी बनाया है जो कुकृत्य करता हुआ क्षिप्रा के श्री राम घाट पर पकड़ा गया है। उस पर पुलिस ने धारा 295A के तहत कार्रवाई की है। बुजुर्ग को पकड़ने वाले दिल्ली के श्रद्धालु उसे पुलिस के सुपुर्द कर निकल गए।

महाकाल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम 7:00 बजे के करीब दिल्ली के कुछ श्रद्धालु शिप्रा नदी किनारे रामघाट पर घूम रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग से व्यक्ति को छोटे मंदिरों पर पेशाब करते हुए देखा तो पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लेकर थाने लेकर आ गई। मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गई है। इस मामले में वहां मौजूद लोगों के बयान लिए जा रहे हैं जांच के बाद सत्यता पाई जाती है तो और भी धाराएं बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: विजेंद्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें