फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमुस्लिम लड़का हिंदू बन बात करता था, अनामिका संग अयाज की शादी का कार्ड देख बोली मां- लव जिहाद हुआ

मुस्लिम लड़का हिंदू बन बात करता था, अनामिका संग अयाज की शादी का कार्ड देख बोली मां- लव जिहाद हुआ

लड़की की मां ने कहा कि प्रशासन ने शादी की भी सुचना नहीं दी। बेटी अभी लड़के के यंहा है हम चाहते है की हमारी लड़की हमें वापस मिले। इधर इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा है कि इसकी जांच की जा रही है।

मुस्लिम लड़का हिंदू बन बात करता था, अनामिका संग अयाज की शादी का कार्ड देख बोली मां- लव जिहाद हुआ
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरThu, 01 Jun 2023 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को उस समय बबाल मच गया जब हिन्दू लड़की अनमिका (यह नाम शादी के कार्ड पर छपा है) की शादी एक मुस्लिम युवक अयाज से होने को लेकर शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हिंदूवादी संगठनों से जुड़े नेता और कार्यकर्त्ता मामले की जांच को लेकर एसपी कार्यलय पहुंचे और नारेबाजी कर जमकर बबाल मचाया। उन्होंने आरोप लगाया की लड़की का धर्म परिवर्तन करा कोर्ट में शादी की गई है। इस मामले में आरोपी पर कार्रवाई को लेकर एक ज्ञापन भी दिया गया है।

बताया जा रहा है कि लड़की अमखेरा की रहने वाली है। मुस्लिम युवक से शादी का कार्ड वायरल होने के बाद लड़की के परिजनों के साथ हिंदूवादी नेता एसपी कार्यलय पहुंचे और एक ज्ञापन दे कर जांच कराने की मांग उठाई। शादी का कार्ड वायरल होने के बाद युवक और युवती के कोर्ट मैरिज का रजिस्ट्रेशन और प्रमाण पत्र वायरल किया गया। वायरल हुए शादी के कार्ड पर शादी की तारीख 7 जून अंकित की गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक-युवती इसी साल जनवरी में विमलेश सिंह के दफ्तर में कोर्ट मैरिज रजिस्टर्ड करा चुके हैं। मैरिज रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट पर तीन गवाहों ने दस्तखत भी किए हैं। 

युवती की मां अन्नपूर्णा का कहना है की मुस्लिम लड़का हिन्दू बन कर बात करता था। बाद में पता चला कि वह मुस्लिम है। शादी का कार्ड मिलने पर जानकारी लगी की उसने शादी कर ली है। परिवार को किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। लड़की की मां ने लव जिहाद का आरोप लगाया है। लड़की की मां ने कहा कि प्रशासन ने शादी की भी सुचना नहीं दी। बेटी अभी लड़के के यंहा है हम चाहते है की हमारी लड़की हमें वापस मिले। वहीं इस पूरे मामले पर एएसपी प्रियंका शुक्ल ने बताया की गुरुवार को  विश्व हिन्दू परिषद द्वारा एक ज्ञापन दिया गया है। जिस पर विस्तृत जांच की जाएगी और जो वैधानिक कार्यवाही होगी वो की जाएगी। 
 

Advertisement