फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश9 साल बाद पकड़ाया हत्या का आरोप, पुलिस की गिरफ्त से भागा; खुद को मृत घोषित किया था

9 साल बाद पकड़ाया हत्या का आरोप, पुलिस की गिरफ्त से भागा; खुद को मृत घोषित किया था

बता दें कि एसपी अमित सांघी ने टीम गठित कर दिल्ली के लिए रवाना कर दिया और आरोपी को दिल्ली से दबोच लिया। इस मामले में कुल 9 आरोपी थे जिनमें आठ आरोपी पूर्व में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं।

9 साल बाद पकड़ाया हत्या का आरोप, पुलिस की गिरफ्त से भागा; खुद को मृत घोषित किया था
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरSun, 25 Sep 2022 01:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर हत्या और अपहरण के मामले में 9 साल से फरार जिस आरोपी जयपाल बघेल को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था वह एक बार फिर से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। जयपाल बघेल को 3 पुलिस कर्मचारी उसके स्कूल से संबंधित दस्तावेज हासिल करने के लिए स्कूल ले गए थे। जहां से वह किसी तरह पुलिसकर्मियों की नजरों से ओझल हो गया। इस मामले में एसपी ने आरोपी के साथ गए तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

बता दें कि शहर के बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली एक छात्रा प्रांकुल शर्मा के अपहरण और हत्या में 9 साल से फरार आरोपी जयपाल परिहार की लोकेशन पुलिस को दिल्ली में मिली थी। उसके बाद एसपी अमित सांघी ने टीम गठित कर दिल्ली के लिए रवाना कर दिया और आरोपी को दिल्ली से दबोच लिया। इस मामले में कुल 9 आरोपी थे जिनमें आठ आरोपी पूर्व में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं।

बता दें कि साल 2013 में प्रांकुल शर्मा का जयपाल उर्फ मुकेश परिहार और उसके साथियों ने अपहरण कर लिया था। बाद में डबरा के पास सिंध नदी में ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी उसके परिवार से फिरौती की मांग कर रहे थे। बाद में इस बच्चे की लाश शिवपुरी में बरामद की गई। इस आरोपी के माता-पिता भी इस वारदात में शामिल रहे थे। उनका सोचना था कि बेटे को मरा हुआ घोषित करके उसे गिरफ्तारी और कानूनी दांव-पेच से बचाया जा सकता है। पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया था। लेकिन इससे पहले ही वह पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें