फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशफिल्म धूम की स्टाइल में चलती ट्रक से उड़ाया माल, देखें हैरान करने वाला वायरल VIDEO

फिल्म धूम की स्टाइल में चलती ट्रक से उड़ाया माल, देखें हैरान करने वाला वायरल VIDEO

मध्य प्रदेश में चलती ट्रक से सामान चुरा रहे 3 लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना आगरा-मुंबई हाईवे पर देवास-शाजापुर मार्ग के बीच एक कार से रिकॉर्ड की गई। देखें वायरल वीडियो...

फिल्म धूम की स्टाइल में चलती ट्रक से उड़ाया माल, देखें हैरान करने वाला वायरल VIDEO
mp viral news
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,शाजापुरSat, 25 May 2024 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में फिल्म धूम की स्टाइल में चलती ट्रक से सामान चुराने वाले तीन लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना आगरा-मुंबई हाईवे पर देवास-शाजापुर मार्ग के बीच हुई। ट्रक के पीछे आ रही कार में बैठे लोगों ने हैरान करने वाला यह वीडियो रिकॉर्ड किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मोटर साइकिल पर सवार 3 युवकों में से दो ट्रक पर चढ़ते हैं और तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हैं। इनका साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे चल रहा है। 

यह वायरल वीडियो उज्जैन संभाग के शाजापुर का बताया जा रहा है। हालांकि वायरल वीडियो के संबंध में थाना प्रभारी ने कहा कि वह वीडियो की जांच के बाद ही तय कर पाएंगे कि यह कहां का है। वीडियो में मोटर साइकिल पर सवार 3 युवक में से दो ट्रक पर चढ़कर तिरपाल काटकर सामान से भरा बक्सा नीचे फेंकते नजर आ रहे हैं। वहीं इनका बाइकर साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे चल रहा है। बक्सा नीचे फेंकने के बाद दोनों आरोपी बड़े आराम से मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं। 

बताया जा रहा है कि ट्रक के पीछे चल रही कार में सवार कुछ लोगों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ ट्रक चालकों का कहना है कि शाजापुर जिले के मक्सी से शाजापुर के बीच दिन दहाड़े ऐसी वारदातें होती हैं। ऐसी घटनाओं के शिकार ट्रक चालक चोरी की शिकायत करते हैं लेकिन स्थानीय पुलिस उनकी सुनती नहीं है। अब जब घटना का वीडियो वायरल हो गया है, उम्मीद की जा रही है कि पुलिस आरोपियों को कानून के शिकंजे तक पहुंचाएगी।

इस बीच, मध्य प्रदेश पुलिस का कहना है कि देवास और तराना से भी ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं। शाजापुर जिले के मक्सी थाने के एसएचओ भीम सिंह पटेल ने कहा कि इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। ट्रक कटिंग की वारदातें हुई हैं। अधिकतर मामले देवास और तराना के इलाकों के हैं। ट्रक कटिंग की घटना कहां की है। इसकी जानकारी नहीं है। वीडियो मेरे पास नहीं आया है। शिकायत और वीडियो मिलने पर जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- विजेंद्र यादव