फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP का '3 इडियट्स', बेसुध मरीज को बाइक पर बैठा इमरजेंसी वॉर्ड में घुसा शख्स, देखें वीडियो

MP का '3 इडियट्स', बेसुध मरीज को बाइक पर बैठा इमरजेंसी वॉर्ड में घुसा शख्स, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के सतना जिले के सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल में उस समय लोग दंग रह गए जब एक शख्स फिल्मी सीन की तरह एक अचेत मरीज को बाइक पर बैठाकर सीधे इमरजेंसी वार्ड में घुस गया। देखें वायरल वीडियो...

MP का '3 इडियट्स', बेसुध मरीज को बाइक पर बैठा इमरजेंसी वॉर्ड में घुसा शख्स, देखें वीडियो
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,सतनाSun, 11 Feb 2024 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सतना जिला अस्पताल में उस समय लोग दंग रह गए जब एक शख्स मरीज को बाइक पर बैठाकर सीधे इमरजेंसी वार्ड में घुस गया। शख्स ने जिस मरीज को मोटरसाइकिल पर बैठा रखा था, वह उसका दादा था जो अचेत था। मरीज को एक अन्य व्यक्ति ने पकड़ रखा था। यह सीन बिल्कुल फिल्मी था जो आमिर खान की '3 इडियट्स' मूवी के सीन से मैच खाता था। सतना के सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात नीरज गुप्ता नाम के शख्स की तबीयत खराब हो गई। यह जानकारी जैसे ही उसके पोते दीपक गुप्ता को हुई। उसने आनन-फानन में उन्हें बाइक से ही सतना अस्पताल की ओर लेकर भागा। दीपक अपनी बाइक पर अपने दादा को बैठा अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल हो गया। बाइक के पीछे मरीज को एक अन्य व्यक्ति ने पकड़ रखा था। यह सीन आमिर खान की मूवी '3 इडियट्स' की तरह था। 

दीपक सतना जिले के टिकुरिया टोला का निवासी है। दीपक अस्पताल में ही काम करता है। वह अस्पताल का आउट सोर्स कर्मचारी है। अब अस्पताल के इस आउटसोर्स कर्मचारी की हरकतें चर्चा में हैं। अस्पताल प्रबंधन की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

अस्पताल के क्षेत्रीय चिकित्सा अधिकारी शरद दुबे ने इस मसले पर कहा कि एक गार्ड ने मुझे कल घटना के बारे में सूचित किया। मैं सोमवार को कार्रवाई के बारे में उसके नियोक्ता से जवाब मांगूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा लगता है कि वह आदमी जल्दी में था। उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया लगता है। दुबे ने कहा कि अस्पताल में हर समय आठ स्ट्रेचर और छह कामकाजी व्हीलचेयर उपलब्ध हैं। लोगों को स्ट्रेचर और व्हीलचेयर का इस्तेमाल करना चाहिए। यह घटना जिले में चर्चा का विषय बन गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें