फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP : रैपर बादशाह नए गाने 'सनक' को लेकर कानूनी शिकंजे में फंसे, इंदौर में धार्मिक भावनाएं आहत करने शिकायत दर्ज

MP : रैपर बादशाह नए गाने 'सनक' को लेकर कानूनी शिकंजे में फंसे, इंदौर में धार्मिक भावनाएं आहत करने शिकायत दर्ज

प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर बादशाह अपने नए गाने को लेकर कानूनी मुश्किलों में घिर सकते हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हिंदूवादी संगठन ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई है। 

MP : रैपर बादशाह नए गाने 'सनक' को लेकर कानूनी शिकंजे में फंसे, इंदौर में धार्मिक भावनाएं आहत करने शिकायत दर्ज
Praveen Sharmaइंदौर। पीटीआईSat, 22 Apr 2023 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Rapper Badshah) अपने नए गाने को लेकर कानूनी मुश्किलों में घिर सकते हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हिंदूवादी संगठन ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई है। 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'डीजे वाले बाबू' जैसे लोकप्रिय गीतों के गायक बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। 

इंदौर पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर के एक संगठन 'परशुराम सेना' ने सिंगर बादशाह के कथित रूप से अभद्र बोलों वाले एक नए गाने में 'भोलेनाथ' शब्द के इस्तेमाल के कारण धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एमजी रोड पुलिस थाने के प्रभारी संतोष सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि बादशाह के एक गीत को लेकर स्थानीय हिंदूवादी संगठन 'परशुराम सेना' की ओर से शिकायत दी गई है और जांच के बाद इस पर विधिसंगत कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी इस शिकायत पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

इस संगठन से जुड़े वकील विनोद द्विवेदी ने आरोप लगाया कि बादशाह के नए गाने 'सनक' के बोल गाली-गलौज से भरे हैं और इसमें एक स्थान पर 'भोलेनाथ' शब्द का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि बादशाह का यह गाना केवल हिंदू समुदाय नहीं, बल्कि पूरे सभ्य समाज के लिए आपत्तिजनक है।

गाने से 'आहत' 'परशुराम सेना' से जुड़े प्रदर्शनकारियों ने एमजी रोड पुलिस थाने के पास बादशाह के खिलाफ नारेबाजी भी की और 37 वर्षीय रैप गायक का पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें