MP Panchayat Chunav: प्रत्याशी है या चोर पता ही नहीं चलता, ग्रामीणों ने पुलिस से की शिकायत- रात 2 बजे आते हैं वोट मांगने

ग्रामीणों ने पुलिस से कहा है कि प्रत्याशी रात 2 बजे वोट मांगने के लिए घर के अंदर घुस जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि घर के अंदर कौन घुसा है पता नहीं चलता है, प्रत्याशी है या चोर है पता नहीं चलता है।

offline
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Thu, 23 Jun 2022 4:54 PM

MP Panchayat Chunav: मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है। चुनाव में खड़े प्रत्याशी वोट मांगने के लिए मतदाताओं के घर जाकर हाथ जोड़ रहे हैं। लेकिन उम्मीदवारों की यह भाग-दौड़ कुछ ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। गांव वालों का कहना है कि प्रत्याशियों की वजह से उनकी नींद तक हराम हो गई है।

यह मामला शिवपुरी जिले का है। करही ग्राम पंचायत के कुछ ग्रामीणों ने अपनी परेशानी बताते हुए कहा है कि कई प्रत्याशी रात के वक्त वोट मांगने आ जाते हैं। इस वजह से वो ना तो ठीक से खाना खा पाते हैं और ना ही चैन की नींद सो पाते हैं। ग्रामीणों के मुताबिक, प्रत्याशी आधी रात को वोट मांगने आ जाते हैं। उन्हें नींद से जगा कर वोट मांगा जाता है और फिर प्रत्याशी चले जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस ग्राम पंचायत से सरपंच पद के लिए 3 प्रत्याशी मैदान में हैं। इस ग्राम पंचायत में पतारा, रामपुर, करई, विलुखो गांव शामिल है। प्रत्याशियों के दिन-रात वोट मांगने की आदत से तंग आकर कुछ ग्रामीणों ने अब स्थानीय थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

ग्रामीणों ने पुलिस से कहा है कि प्रत्याशी रात 2 बजे वोट मांगने के लिए घर के अंदर घुस जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि घर के अंदर कौन घुसा है पता नहीं चलता है, प्रत्याशी है या चोर है इस बात का भी पता नहीं चलता है। हमारे घर में मवेशी भी है और सामान भी है अगर कोई चोरी करके ले गया तो फिर क्या होगा। इसी डर के चलते ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर इस बात की शिकायत की है।

ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh Election News Shivpuri Live Hindustan News