फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP: सीधी में दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवा ने ऑटो को उड़ाया, 4 की मौत, 2 की हालत नाजुक

MP: सीधी में दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवा ने ऑटो को उड़ाया, 4 की मौत, 2 की हालत नाजुक

सीधी में शनिवार की दोपहर को एक तेज रफ्तार हाइवा और ऑटो की जोरदार भिडंत हो गई जिसमें एक मासूम समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ऑटो में कुल 7 लोग सवार थे जिसमे 2 बुरी तरह से घायल हुए हैं।

MP: सीधी में दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवा ने ऑटो को उड़ाया, 4 की मौत, 2 की हालत नाजुक
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,सीधीSat, 30 Dec 2023 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सीधी में शनिवार की दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार हाइवा और ऑटो की जोरदार भिडंत में एक मासूम समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ऑटो में कुल 7 लोग सवार थे जिसमे 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ और पुलिस के बीच नोकझोक भी हुई। पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित भीड़ को शांत कराया।

यह पूरा हादसा शनिवार की दोपहर सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 39 के ग्राम शिपुरवा पर हुआ। बताया जा रहा है की ऑटो सीधी से शिपुरवा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में ऑटो सवार 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें एक 8 वर्षीय मासूम भी शामिल है।

हादसे में 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सड़क घटना के बाद आक्रोशित लोगों और पुलिस के बीच नोकझोक भी हुई। पुलिस ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है की मृतक परिवार के लोग अपने मासूम बच्चे के इलाज के लिए आए थे लेकिन रास्ते में हादसा हो गया जिसमें मासूम सहित उनकी मौत हो गई। हादसे के पीछे की वजह तेज रफ्तार हाईवे को बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें