पिछली बार लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, PM तो मोदी जी को ही बनाना है; शादी का यह कार्ड वायरल

Wedding Card viral in Ujjain: मध्य प्रदेश भी चुनावी रंग में रंगने लगा है। शादियों का सीजन है, लेकिन लोग सियासत में डूबे नजर आ रहे हैं। इस बीच उज्जैन शहर में एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।

offline
पिछली बार लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, PM तो मोदी जी को ही बनाना है; शादी का यह कार्ड वायरल
Krishna Singh लाइव हिन्दुस्तान , उज्जैन
Mon, 19 Feb 2024 5:58 PM

भाजपा ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। पार्टी का कहना है कि देश के लोग नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर पीएम के पद पर देखना चाहते हैं। एमपी में भी चुनावी बयार बह चली है। शादियों का सीजन है, पर लोग चुनावी खुमारी में डूबे नजर आ रहे हैं। एक रोचक मामला उज्जैन शहर से सामने आया है। उज्जैन में एक शख्स ने अपने बेटे की शादी का ऐसा कार्ड छपवाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। शादी के इस कार्ड पर लिखा है कि पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है, 2024 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। यह तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि यह शादी चार मार्च हो रही है। दिलचस्प यह कि इस वैवाहिक पत्रिका के फ्रंट पेज पर मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है। कार्ड पर लिखा है, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है। अब यह पत्रिका जिस घर में जा रही है। उस परिवार में भी चुनाव का जिक्र होने लग रहा है। दूल्हे के पिता ने बताया कि उनकी ओर से इस तरह के करीब 1500 पत्रिका छपवाई गई है।

दरअसल, उज्जैन में रहने वाले दूल्हे के पिता बाबूलाल रघुवंशी भाजपा ग्रामीण मण्डल में महामंत्री हैं। उनके बेटे अश्विन का 4 मार्च को विवाह है। बाबूलाल रघुवंशी ने कहा कि वैवाहिक कार्यक्रम में भी एक बैनर लगाया जायेगा। इस पर परिवार के लोग आमंत्रित अतिथिगण से पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे। पत्रिका के सभी पेज पर विवाह समारोह के कार्यक्रम का उल्लेख है लेकिन फ्रंट पर दो लाइन का स्लोगन लिखा है जिसमें नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने की अपील की गई है।

बाबूलाल रघुवंशी का कहना है कि राम मंदिर निर्माण के बाद देश में माहौल पीएम मोदी का है। पत्रिका छपवाने के दौरान बड़े भैया संजय रघुवंशी ने सलाह दी कि हमें नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाने की अपील कार्ड पर छपवानी चाहिए। संजय रघुवंशी ने ही श्लोगन दिया, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है। बाबूलाल ने यह भी बताया कि वह जहां भी पत्रिका बांटने गए वहां लोगों ने इसको पढ़कर मुझे बधाई दी। लोगों ने कहा कि यह अच्छी पहल है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Madhya Pradesh
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें