फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशबीजेपी में जाने की थीं अटकलें, अब कमलनाथ ने राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर क्या कहा?

बीजेपी में जाने की थीं अटकलें, अब कमलनाथ ने राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर क्या कहा?

कमलनाथ ने शुक्रवार अपनी एक्स पोस्ट में कहा, 'मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं।

बीजेपी में जाने की थीं अटकलें, अब कमलनाथ ने राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर क्या कहा?
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,भोपालFri, 23 Feb 2024 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे पार्टी नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होकर गांधी का 'संबल' बनें। कमलनाथ ने शुक्रवार अपनी एक्स पोस्ट में कहा, 'मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं। अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता श्री राहुल गांधी जी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं।'

उन्होंने कहा कि वे मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हैं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें। उन्होंने दावा किया कि सभी मिलकर अन्याय के ख़िलाफ़ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचाएंगे। कमलनाथ के पिछले कुछ दिन से कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें जोरों पर थीं। ऐसे में उनके इस यात्रा में शामिल होने पर भी शंका के बादल छाए हुए थे। 

 

हालांकि दो दिन पहले उन्होंने इस यात्रा को लेकर आयोजित बैठक में वर्चुअली शामिल होकर इन अटकलों पर काफी हद तक विराम लगाने की कोशिश की थी। साथ ही उन्होंने इस यात्रा में शामिल होने की भी बात कही थी। गांधी की यात्रा आगामी दो मार्च को मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। यात्रा के सिलसिले में गांधी छह मार्च तक मध्यप्रदेश में रहेंगे। छह मार्च को उनकी यात्रा रतलाम के सैलाना के रास्ते राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें