फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशग्लू से होठ चिपकाकर 1 महीने तक किया रेप, 23 साल की महिला से पड़ोसी ने की दिल दहलाने वाली हैवानियत

ग्लू से होठ चिपकाकर 1 महीने तक किया रेप, 23 साल की महिला से पड़ोसी ने की दिल दहलाने वाली हैवानियत

मध्य प्रदेश के गुना जिले के एक गांव में एक पड़ोसी द्वारा एक महिला के साथ बंधक बनाकर अमानवीय यातनाएं देने और दुष्कर्म करने शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी महिला की पैतृक संपत्ति हड़पना चाहता था। 

ग्लू से होठ चिपकाकर 1 महीने तक किया रेप, 23 साल की महिला से पड़ोसी ने की दिल दहलाने वाली हैवानियत
Praveen Sharmaभोपाल। लाइव हिन्दुस्तानFri, 19 Apr 2024 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले के एक गांव में एक पड़ोसी द्वारा एक महिला के साथ बंधक बनाकर अमानवीय यातनाएं देने और दुष्कर्म करने शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी महिला की पैतृक संपत्ति हड़पना चाहता था। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गुना में एक 23 वर्षीय महिला के साथ एक पड़ोसी ने एक महीने तक बलात्कार किया और उसे क्रूर यातना दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी जबरन उसके साथ शादी करके उसकी पैतृक संपत्ति के कागजात पर हस्ताक्षर कराकर उसे अपने नाम पर ट्रांसफर कराना चाहता था।

गैंगरेप कराने के बाद काट दी जुबान, फिर...; मालकिन ने नौकरानी संग की दरिंदगी

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी द्वारा उसे बंधक बनाकर रखा गया, यौन उत्पीड़न किया गया, बेल्ट से पीटा गया और पानी के पाइप से पीटा गया। आरोपी ने उसके घावों पर मिर्ची पाउडर मल दिया और उसे चिल्लाने से रोकने के लिए उसके होठों को ग्लू से चिपकाकर बंद कर दिया। पीड़ित महिला अपनी मां के साथ गुना के बाहरी इलाके में एक गांव में रहती है।

पीड़िता ने कहा कि एक महीने पहले, आरोपी जबरन उसे अपने घर में खींच ले गया, जहां उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। उसे बाहर निकलने या किसी से बात करने की इजाजत नहीं थी। मंगलवार की रात वह किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर भागने में सफल रही। पीड़िता ने कैंट थाने पहुंचकर पुलिस की मदद लेने के लिए लड़खड़ाते कदमों के साथ रात भर में 5 किमी तक का सफर तय किया।

पीड़ित महिला की हालत देखकर खुद पुलिस हैरान रह गई। उसके होंठ गोंद से बंद थे, आंखें सूजी हुई थीं और पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि उस पर बलात्कार और स्वेच्छा से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।